Hera Pheri 3: खत्म हुआ इंतजार, प्रोड्यूसर फिरोज नाडियाडवाला शुरू करेंगे हेरा फेरी 3 पर काम, इस साल रिलीज होगी फिल्म

Hera Pheri 3 : हेरा फेरी 3 के रिलीज होने का इंतजार फैंस लंबे समय कर रहे हैं। प्रोड्यूसर फिरोज नाडियाडवाला ने बताया कि वो हेरा फेरी 3 में काम शुरू कर रहे हैं और अगले साल तक फिल्म रिलीज हो सकती है।

hera pheri 3
hera pheri 3  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • हेरा फेरी 3 को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है
  • प्रोड्यूसर फिरोज नाडियाडवाला बोले जल्द शुरू होगा हेरी फेरी 3 पर काम
  • एक बार फिर राजू, श्याम और बाबूराव की तिकड़ी आएगी नजर

Hera Pheri 3 : हेरा फेरी बॉलीवुड की कॉमेडी फिल्म है, जिसकी ब्रांड वैल्यू बहुत ज्यादा है। अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी और परेश रावल इस फिल्म में मुख्य भूमिका में थे। फिल्म में राजू और बाबूराव जैसे आइकोनिक कैरेक्टर को लाखों लोगों ने पसंद किया है। फैंस इस फिल्म की फ्रेंचाइजी के आने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हर दो साल में खबर आती है कि हेरा फेरी 3 पर काम हो सकता है। लेकिन कुछ नहीं होता है। इस बार शो के प्रोड्यूसर फिरोज नाडियाडवाला ने अपने प्लान के बारे में बात करते हुए कहा कि वो हेरा फेरा 3 पर काम शुरू करने वाले हैं। ये फिल्म 2023 में फ्लोर पर आ सकती है। 

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, फिरोज नाडियाडवाला ने अपने सभी कर्जों को चुका दिया है और अब अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स पर काम करेंगे। उन्होंने कहा वो हेरा फेरी 3 और वेलकम 3 पर जल्द काम शुरू कर सकते हैं। फिरोज नाडियाडवाला ने प्रोड्यूसर आनंद पंडित से इसके बारे में बात की है। कैसे राजू, श्याम और बाबूराव को साथ ला सकते हैं। हालांकि अभी कुछ भी ऑफिशियल नहीं हुआ है। अगले महीने तक चीजे तय हो जाएगी और इस प्रोजेक्ट पर जल्द काम कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें - विवेक अग्निहोत्री ने आमिर खान पर उठाए सवाल- 'कहां हैं आपके फैंस, लोगों को बना रहे हैं बेवकूफ'
 

हेरा फेरी को फिरोज नाडियाडवाला ने प्रोड्यूस किया था। इसकी अगली फ्रेंचाइजी में आनंद पंडित भी इस प्रोजेक्ट से जुड़े होगे। हेरा फेरी में राजू एक आइकोनिक कैरेक्टर है जिसे अक्षय कुमार ने निभाया था।  

फिरोज ने आगे कहा, हेरा फेरी के अलावा वेलकम 3 पर भी काम शुरू कर सकते हैं। वेलकम 3 के लिए सही डायरेक्टर की तलाश हो रही है। फिरोज नाडियाडवाला ने कहा कि अनिल कपूर और नाना पाटेकर मजनू और उदय के किरदार में नजर आएंगे। फिल्म के अन्य कलाकारों को कास्ट नहीं किया गया है।


 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर