6 लाख के जिस केस में राखी सावंत पर हुई FIR, जानें क्‍या है वो पूरा मामला, सफाई में कही ये बात

बुधवार को अदाकारा राखी सावंत और उनके भाई के ख‍िलाफ केस दर्ज हुआ था जिसके बाद उनकी मुश्‍किलें बढ़ती नजर आ रही हैं। आइये जानते हैं क्‍या है ये पूरा मामला।

Rakhi Sawant
Rakhi Sawant  

मुख्य बातें

  • बिग बॉस 14 की कंटेस्‍टेंट रहीं राखी सावंत और उनके भाई राकेश सावंत के ख‍िलाफ केस दर्ज हुआ था
  • राखी सावंत अपनी मां के स्‍वास्‍थ्‍य को लेकर परेशान हैं, ऐसे में यह केस उनकी तकलीफ बढ़ाने वाला है।
  • उनके खिलाफ पुलिस ने धोखाधड़ी IPC420/120 B/34 की धाराओं में केस रजिस्टर किया है।

FIR Against Rakhi sawant and her brother rakesh sawant: बुधवार को बॉलीवुड अदाकारा और बिग बॉस 14 की कंटेस्‍टेंट रहीं राखी सावंत और उनके भाई राकेश सावंत के ख‍िलाफ केस दर्ज हुआ था जिसके बाद उनकी मुश्‍किलें बढ़ती नजर आ रही हैं। राखी सावंत पहले से ही अपनी मां के स्‍वास्‍थ्‍य को लेकर परेशान हैं, ऐसे में यह केस उनकी तकलीफ बढ़ाने वाला है। उनके खिलाफ पुलिस ने धोखाधड़ी IPC420/120 B/34 की धाराओं में केस रजिस्टर किया है। कोर्ट के आदेश के बाद ही इन धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। 

ये था पूरा मामला 
शैलेश श्रीवास्तव नाम के एक शख्स से राखी के भाई राकेश ने 6 लाख रुपए लिए थे। यह मामला साल 2017 का है। राखी के भाई ने एक फिल्म बनाने और डांस इंस्टिट्यूट खोलने के नाम पर पैसे लिए थे और कहा था कि खुद राखी सावंत इस प्रोजेक्‍ट का हिस्‍सा होंगी। साल 2017 में राखी के भाई ने शैलेश से दो किश्‍तों पैसे लिए थे। प्रोजेक्‍ट पर काम ना होने पर राकेश सावंत की तरफ से दिसंबर 2017 में 7 लाख रुपये वापस देने का वादा किया गया था लेकिन ऐसा नहीं हुआ। पैसों की लेनदेन और धोखाधड़ी से जुड़े इसी मामले में उनके खिलाफ केस दर्ज हुआ है। 

सामने आई राखी की सफाई 
इस पूरे मामले में नाम आने के बाद राखी सांवत ने सफाई देते हुए इन आरोपों को निराधार बताया है। राखी ने इस मामले को पब्लिसिटी स्‍टंट बताया है। राखी ने कहा कि उनके खिलाफ दर्ज किया गया मामला झूठा है और वह इसके खिलाफ कानूनी मदद लेंगी। राखी ने SpotBoye से बात करते हुए कहा कि वह इस मामले में मानहानि केस फाइल करेंगी। 

कैंसर से जूझ रही हैं मां

हाल ही में 'बिग बॉस (Bigg Boss)' के 14वें सीजन से लौटीं अदाकारा राखी सावंत (Rakhi Sawant) की मां कैंसर जैसी खतरनाक बीमारी से से लड़ाई लड़ रही हैं। उन्‍होंने अपनी मां के ल‍िए फैंस से दुआएं मांगी थीं। राखी सावंत ने सोशल नेटवर्किंग साइट इंस्टाग्राम पर अपनी मां की तस्‍वीर शेयर की थीं जिसमें वह बिना बालों के नजर आई थीं। राखी ने अपनी मां की तस्वीर शेयर कर अपने चाहने वालों से कहा था कि सब उनकी मां के लिए दुआ करें। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर