फ‍िल्‍ममेकर संतोष गुप्‍ता की बीवी और बेटी ने खुद को आग लगाकर जान दी, बीमारी की वजह से थी परेशान

बॉलीवुड
भाषा
Updated Apr 08, 2021 | 12:54 IST

फ‍िल्‍ममेकर संतोष गुप्‍ता की पत्‍नी और उनकी बेटी ने आत्‍मदाह कर अपनी जान दे दी। उनकी पत्‍नी लंबे समय से किडनी की बीमारी से लंबे समय से ग्रस्त थीं।

Santosh Gupta
Santosh Gupta 

मुख्य बातें

  • फ‍िल्‍ममेकर संतोष गुप्‍ता की पत्‍नी और उनकी बेटी ने आत्‍मदाह कर अपनी जान दे दी।
  • उनकी पत्‍नी लंबे समय से किडनी की बीमारी से लंबे समय से ग्रस्त थीं।
  • यह मामला तब सामने आया जब पड़ोसियों ने अग्निशमन विभाग को इसकी सूचना दी।

मुम्बई! फ‍िल्‍ममेकर संतोष गुप्‍ता की पत्‍नी और उनकी बेटी ने आत्‍मदाह कर अपनी जान दे दी। उनकी पत्‍नी लंबे समय से किडनी की बीमारी से लंबे समय से ग्रस्त थीं। शहर के उपनगरीय क्षेत्र अंधेरी में 55 वर्षीय एक महिला ने अपने घर में अपनी बेटी के साथ आग लगाकर कथित रूप से खुदकुशी कर ली। पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी।

एक अधिकारी ने बताया कि खुदकुशी करने वाली महिला अस्मिता गुप्ता बॉलीवुड फिल्मकार संतोष गुप्ता की पत्नी थीं। उन्होंने कहा कि मां और बेटी ने सोमवार दोपहर अंधेरी (वेस्ट) के डी एन नगर में अपने अपार्टमेंट में आत्मदाह किया और यह मामला तब सामने आया जब पड़ोसियों ने अग्निशमन विभाग को इसकी सूचना दी।

अधिकारी ने बताया कि दोनों को कूपर अस्पताल ले जाया गया जहां अस्मिता को मृत घोषित कर दिया गया जबकि 70 फीसद तक जल चुकी श्रृष्टि ने मंगलवार को ऐरोली नेशन बर्न्स सेंटर में दम तोड़ दिया।

प्राथमिक जांच के अनुसार अस्मिता ने कथित रूप से इसलिए यह कदम उठाया क्योंकि वह किडनी की बीमारी से लंबे समय से ग्रस्त थीं और उनकी बेटी ने अपनी मां की बीमारी की वजह से आत्महत्या की। डी एन नगर थाने के वरिष्ठ निरीक्षक भरत गायकवाड़ ने कहा, ‘‘हमने इस मामले में दुर्घटनावश मौत की दो अलग-अलग रिपोर्ट दर्ज की है और मामले की जांच चल रही है।’’

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर