'तूफान' में फरहान अख्तर को मिला इस एक्टर का साथ, फिल्म में निभाएंगे खास किरदार

बॉलीवुड
Updated Jul 31, 2019 | 17:13 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

बॉलीवुड एक्टर फरहान अख्तर इन दिनों अपनी नई फिल्म तूफान की तैयारी में जुट चुके हैं। एक्टर एक बार फिर से खिलाड़ी की भूमिका निभाने जा रहे हैं। इस फिल्म में फरहान के साथ एक और शानदार एक्टर शामिल हो चुके हैं। 

paresh rawal and farhan akhtar in toofan
paresh rawal and farhan akhtar  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • फिल्म तूफान में फरहान अख्तर के कोच की भूमिका में परेश राव नजर आएंगे
  • फरहान अख्तर और परेश राव फिल्म के लिए खास ट्रेनिंग ले रहे हैं
  • फिल्म में फरहान अख्तर बॉक्सर की भूमिका में दिखाई देंगे

फिल्म भाग मिल्खा भाग में फरहान अख्तर की एक्टिंग को लोगों ने बेहद पसंद किया था। मिल्खा के किरदार में मानो उन्होंने जान डाल दी हो। लुक से लेकर एक्टिंग सबकुछ धमाकेदार था, जिसे फैंस ने पसंद भी किया। फिल्म तूफान में फरहान एक बार फिर से खिलाड़ी की भूमिका निभा जा रहे हैं, इस बार वो मुक्केबाज के किरदार में दिखाई देंगे। बता दें कि इस फिल्म में उनके साथ परेश रावल भी अहम किरदार निभाते नजर आएंगे।

फिल्म तूफान में फरहान अख्तर के कोच की भूमिका के लिए परेश रावल को चुना गया है। एक वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक ओम प्रकाश मेहरा की फिल्म तुफान में परेश रावल बॉक्सिंग कोच की भूमिका में नजर आएंगे। बता दें कि इस फिल्म के लिए वो मुंबई में फरहान के साथ एक महीने से भी अधिक समय से ट्रेनिंग ले रहे हैं।

फिल्म में वो एक मिडिल क्लास फैमिली के शख्स के रूप में नजर आएंगे। तूफान की टीम में शामिल होने से पहले अप्रैल में ही सारी फॉर्मेलिटी को पूरा कर लिया गया था। वहीं हाल ही में फरहान अख्तर ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए परेश रावल के साथ काम करने के लिए खुशी जाहिर की।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Farhan Akhtar (@faroutakhtar) on

 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Paresh Rawal (@pareshrawal1955) on

 

इसके साथ ही प्रोड्यूसर रितेश सिधवानी, फरहान और राकेश की इस फिक्शन स्टोरी फिल्म के स्क्रिप्ट को अंजुम राजाबली ने तैयार किया है। ओम प्रकाश मेहरा ने बताया कि सभी डायरेक्ट की तरह मेरे पास भी एक्टर की लंबी लिस्ट हैं लेकिन उन सभी में टॉप पर थे परेश रावल। तूफान फैमिली में शामिल करने के बाद मेकर्स काफी खुश हैं। मेकर्स के मुताबिक दोनों ही एक्टर काफी शानदार हैं ऐसे में वो अपने किरदार को पर्दे पर बखूबी उतारना जानते हैं। यही नहीं हमें उम्मीद है दर्शकों के लिए एक जबरदस्त पेशकश होगी।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Farhan Akhtar (@faroutakhtar) on

 

फिल्म भाग मिल्खा भाग की तरह ही फरहान इस फिल्म के लिए भी जमकर तैयारी कर रहे हैं। वहीं हाल ही में उन्होंने वर्कआउट वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। जिसमें बॉक्सिंग प्रैक्टिस करते हुए जमकर पसीना बहा रहे हैं। वहीं डायरेक्टर राकेश चाहते हैं कि पर्दे पर बॉक्सर का करिदार नैचुरल लगे क्योंकि वो फिल्म में रियल में बॉक्सिंग करेंगे। फिलहाल फिल्म का रिलीज डेट सामने नहीं आया है।

अगली खबर