Yudhra Teaser: सिद्धांत चतुर्वेदी की फिल्म युधर की टीजर हुआ रिलीज, एक्शन अवतार में नजर आए एक्टर

एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी की नई फिल्म युधरा का ऐलान कर दिया है। इस फिल्म में वो मालविका मोहनन के साथ नजर आएंगे। यह फिल्म अगले साल रिलीज होगी।

एक्सेल एंटरटेनमेंट ने की सिद्धांत चतुर्वेदी और मालविका मोहनन अभिनीत अपनी रोमांटिक एक्शन थ्रिलर 'युधरा' की घोषणा; पहला लुक आया सामने!

एक्सेल एंटरटेनमेंट ने आज अपने अगले प्रॉजेक्ट 'युधरा' की घोषणा कर दी है जिसमें एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी और मालविका मोहनन की जोड़ी नज़र आएगी। यह परियोजना एक रोमांटिक एक्शन थ्रिलर है जिसका निर्देशन रवि उदियावर करेंगे और 2022 में रिलीज होगी। फिल्म में हार्ड कोर स्ट्रीट फाइट और हैंड टू हैंड कॉम्बैट के साथ एक्शन एक स्तर ऊपर होगा, जिसमें पावर पैक कलाकारों की टुकड़ी नजर आएगी।

सबसे पहले, 'युधरा' के रूप में सिद्धार्थ का पहला पोस्टर बेहद दिलचस्प था जिसमें वह क्वर्की लुक में नजर आये। इसके बाद सिद्धांत और मालविका का एक आकर्षक पोस्टर आया, यह पहली बार होगा जब दोनों साथ काम करने जा रहे हैं। इसके बाद फिल्म का टीज़र लॉन्च हुआ जो एक्शन, थ्रिल और रोमांस से भरपूर है। 'युधरा' में सिद्धांत का किरदार युद्ध में एक आदमी की तरह दिख रहा है, लेकिन उनके इस भयाभय लुक में बहुत कुछ छिपा है। अपने लुक को पोस्ट कर सिद्धांत ने लिखा, 'करने सबका गेम ओवर, आ रहा है युधरा।' वहीं मालविका संग पोस्टर शेयर कर उन्होंने लिखा, 'वो एक दूसरे की चाहत है और ताकत भी।' इसके टीजर को शेयर कर एक्टर ने लिखा, 'जो मौत को अपना दोस्त बना ले, वो है युधरा।'

सिद्धांत और मालविका ने अपने संबंधित सोशल मीडिया हैंडल पर अपने प्रशंसकों के साथ सीजन के ट्रीट के रूप में समर 2022 फिल्म का टीज़र भी साझा किया है। आकर्षक पोस्टर और टीजर के साथ, म्यूजिक इसे एक विसुअल एक्सपीरियंस बनाता है। बैकग्राउंड स्कोर प्रतिभाशाली रवि बसरूर द्वारा दिया गया है जिन्होंने केजीएफ फ्रेंचाइजी और कई अन्य प्रोजेक्ट्स पर काम किया है। दिलचस्प बात यह है कि अनाउंसमेंट यूनिट को एक ही टेक में शूट किया गया है।

एक्सेल एंटरटेनमेंट और सिद्धांत चतुर्वेदी अपने बेहद सफल गली बॉय के बाद 'युधरा' के साथ फिर से सहयोग करेंगे। साथ ही, अभिनेता एक्सेल एंटरटेनमेंट द्वारा हाल ही में घोषित फोन भूत में भी नजर आएंगे जो 2021 में रिलीज होगी। फोन भूत में सिद्धांत चतुर्वेदी के अलावा कैटरीना कैफ और ईशान खट्ट भी अहम रोल में हैं।

'युधरा' का निर्देशन रवि उदियावर द्वारा किया जाएगा जो इससे पहले श्रीदेवी की दो बार राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्म 'मॉम' का निर्देशन कर चुके हैं और यह रितेश सिधवानी व फरहान अख्तर के एक्सेल एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित होगी। फिल्म 2022 में सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है और अब, युद्ध का एक नाम 'युधरा' है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर