Exclusive: 15 जून को कूपर अस्पताल गईं थीं रिया चक्रवर्ती, नहीं आई थी सुशांत सिंह राजपूत की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट

Sushant Singh Rajput Suicide: सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में नया मोड़ है। सुशांत की मौत के बाद रिया चक्रवर्ती मुंबई के कूपर अस्पताल गईं थीं। उस वक्त तक सुशांत की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट नहीं आई थी।

Rhea Chakraborty, Sushant Singh Rajput
Rhea Chakraborty, Sushant Singh Rajput 

मुख्य बातें

  • सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में अहम मोड़ आया है।
  • रिया चक्रवर्ती 15 जून को कूपर अस्पताल गईं थीं।
  • इस वक्त तक सुशांत की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट बाहर नहीं आई थी।

मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में रिया चक्रवर्ती पर चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। रिया चक्रवर्ती सुशांत का शव देखने के लिए मुंबई के कूपर अस्पताल में गईं थीं। उस वक्त तक सुशांत की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट बाहर नहीं आई थी। 

Times Now के मुताबिक रिया चक्रवर्ती 15 जून को कूपर अस्पताल पहुंची थीं।  उस वक्त सुशांत सिंह राजपूत की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा था। आपको बता दें कि  सुशांत की बॉडी का पोस्टमॉर्टम 14 जून की रात 11 बजे हुआ था।

आपको बता दें कि कानून के मुताबिक शवगृह में किसी भी आम आदमी की एंट्री मना है। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में कहा है कि सुशांत का अप्राकृतिक निधन हुआ है। ऐसे में सवाल उठ रहा है कि रिया को शवगृह के अंदर एंट्री कैसे मिली। 

45 मिनट तक थीं अस्पताल के अंदर 
Times Now
को सूत्रों ने बताया कि रिया 45 मिनट तक कूपर अस्पताल में ही थीं। रिया चक्रवर्ती का सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी सामने आया है। वीडियो में रिया एक गेट से बाहर आ रही हैं। वीडियो को देखकर कयास लगाए जा रहे हैं कि रिया कूपर अस्पताल से बाहर निकल रही हैं। 

वीडियो में रिया चक्रवर्ती के साथ सुशांत के दोस्त संदीप भी हैं। वहीं, सीबीआई के सूत्रों ने बताया कि- रिया पर सवाल उठाए जा रहे हैं कि उनका सुशांत से खून का रिश्ता नहीं है। ऐसे में वह कूपर अस्पताल दो लोगों के साथ कैसी गईं थीं।

सामने आई महेश भट्ट के साथ वॉट्सऐप चैट 
रिया चक्रवर्ती की महेश भट्ट के साथ आठ जून को वॉट्सऐप चैट हुई थी। इस चैट में रिया ने महेश भट्ट को ब्रेकअप की बात कही थी। वॉट्सऐप चैट में रिया चक्रवर्ती महेश भट्ट से कह रहीं हैं कि- ' सर आएशा बहुत भारी मन और एक राहत के साथ आगे बढ़ गईं हैं। ये मेरे लिए जागने का वक्त है। आप तब भी और अब भी मेरे लिए फरिश्ते हैं।' 

महेश भट्ट रिया चक्रवर्ती के मैसेज के जवाब में लिखते हैं- 'अब पीछे मुड़कर मत देखो। वह करो जिसे तुम्हें हर हाल में करना था। मेरा तुम्हारे पिता को प्यार। अब वह खुश होंगे।' आपको बता दें कि फिल्म जलेबी में रिया चक्रवर्ती के किरदार का नाम आएशा था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर