हॉलीवुड एक्ट्रेस से तुलना पर परेशान हो जाती थीं ईशा गुप्ता, लोग कहते थे 'गरीबों की एंजेलिना जोली'

Esha Gupta On comparison with Angelina Jolie: ईशा गुप्ता ने हाल ही में बताया कि लोग एंजेलिना जोली से उनकी तुलना करते हैं और उन्हें 'गरीबों की एंजेलिना जोली' तक कह देते हैं।

Esha Gupta and Angelina Jolie
Esha Gupta and Angelina Jolie  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • हॉलीवुड एक्ट्रेस एंजेलिना जोली से होती है ईशा गुप्ता की तुलना
  • एक्ट्रेस ने बताया लोग ट्रोल कर कहते हैं- गरीबों की एंजेलिना जोली
  • ट्रोलर्स को ऐसे करारा जवाब देती हैं ईशा गुप्ता

बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता फिल्म इंडस्ट्री की सबसे हॉट और खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक हैं जो सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं। ईशा अपनी तस्वीरों को लेकर अक्सर चर्चा में रहती हैं और कई बार उनकी तुलना हॉलीवुड एक्ट्रेस एंजेलिना जोली से भी की जाती है। 

हाल ही में ईशा ने एक वेबसाइट से इंस्टाग्राम लाइव के जरिए बात की। इस दौरान ईशा ने अपने बॉलीवुड सफर को लेकर बात की और बताया कि किस तरह उन्होंने बिना गॉड फादर के फिल्म इंडस्ट्री में अपनी जगह बनाई। ईशा ने अपने एक्टिंग करियर में कई फिल्मों में काम किया जिनमें जन्नत 2 और राज 3 जैसी फिल्में भी शामिल हैं। इसके साथ ही उन्होंने बताया कि वो किस तरह रिएक्ट करती हैं जब उनकी तुलना एंजेलिना जोली से होती है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Esha Gupta(@egupta) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Esha Gupta(@egupta) on

ईशा को कहा- गरीबों की एंजेलिना जोली

मालूम हो कि जब ईशा ने बॉलीवुड में एंट्री की थी तब लुक्स के चलते उनकी तुलना एंजेलिना जोली से की जाती थी। यहां तक कि लोग ईशा को 'गरीबों की एंजेलिना जोली' तक कहते थे। एंजोलिना से अपनी तुलना पर ईशा ने कहा, 'मुझे ऐसा बिलकुल नहीं लगता (तुलना), जरा सा भी नहीं। मुझे हमेशा लगता है कि मैं अपनी मां की तरह दिखती हूं। लेकिन जब लोग ऐसा कहते हैं कि मैं उनकी तरह लगती हूं या साथ में हम दोनों की तस्वीर रखी जाती है तब मुझे लगता है कि हां, शायद मैं उनकी तरह दिखती हूं।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Esha Gupta (@egupta) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Esha Gupta (@egupta) on

ट्रोलर्स को ऐसे देती हैं रिएक्शन

ईशा से पूछा गया कि क्या एंजेलिना से उनकी तुलना किए जाने से वो कभी परेशान हुईं हैं? इसके जवाब में ईशा ने कहा, 'वो सबसे हॉट महिलाओं में से एक हैं, पता है मुझे क्या परेशान करता है? जब वो ट्रोल करते हैं और कड़वी बातें करते हैं और मुझे गरीबों की एंजेलिना जोली कहते हैं, तो मैं उन्हें जवाब देती थी- लेकिन तुम खुद को गरीब कह रहे हो।' ईशा ने कहा कि मैंने ऐसे लुक्स नहीं मांगे थे, यह मेरे पेरेंट्स की प्रोडक्शन है। 

ईशा ने कहा कि मुझे यह समझने में समय लगा कि कुछ लोग हैं जो हमेशा नाखुश रहते हैं फिर चाहे आप कुछ भी कर लो और ऐसा सिर्फ मेरे साथ नहीं बल्कि सबके साथ है। इसलिए अब मैंने केयर करना छोड़ दिया है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Esha Gupta (@egupta) on

बता दें कि ईशा गुप्ता ने फिल्म हमशकल्स, बेबी, मैं रहूं या ना रहूं, रुस्तम, कमांडो 2, बादशाहो, पलटन और टोटल धमाल जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर