अर्जुन रामपाल को NCB ने फिर भेजा समन, ड्रग्स मामले में इस तारीख को होगी पूछताछ

NCB summons Arjun Rampal again: नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल को फिर से पूछताछ के लिए बुलाया है। एनसीबी ने पिछले महीने भी अर्जुन से पूछताछ की थी।

Arjun Rampal
अर्जुन रामपाल 

मुख्य बातें

  • एनसीबी ने अर्जुन रामपाल को दोबारा समन किया है
  • बॉलीवुड एक्टर से फिर ड्रग्स मामले में पूछताछ होगी
  • एनसीबी ने नवंबर में अर्जुन के घर पर छापेमारी की थी

बॉलीवुड में ड्रग्स कनेक्शन मामले की जांच कर रही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने एक बार फिर एक्टर अर्जुन रामपाल को समन भेजा है। एनसीबी ने अर्जुन को 16 दिसंबर को पूछताछ के लिए बुलाया है। एनसीबी ने नवंबर में भी अर्जुन से पूछताछ की थी। साथ ही अर्जुन की लिव-इन पार्टनर गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स से भी पूछताछ हुई थी। बता दें कि एनसीबी ने पिछले महीने अर्जुन के घर पर छापा मारा था, जिसमें ड्रग्स तो नही मिला, लेकिन कुछ दवाइयां मिलीं, जो एनडीपीएस के तहत प्रतिबंधित है।

पहली पूछताछ के बाद अर्जुन ने कही थी ये बात

पिछले महीने जब अर्जुन रामपाल को पूछताछ के लिए बुलाया गया था तो उन्होंने ड्रग्स को लेकर खुद के शामिल होने से इनकार कर दिया था। उन्होंने कहा था कि ड्रग्स से मेरा लेना देना नहीं है। रामपाल ने मीडिया से बातचीत में कहा था, 'मादक पदार्थ से मेरा कोई लेना देना नहीं है। मेरे आवास पर जो दवाइयां मिली थी, उसकी पर्ची मेरे पास है और पर्ची को एनसीबी अधिकारियों को सुपुर्द किया जा रहा है। एक्टर ने आगे कहा था, 'मैं जांच में सहयोग कर रहा हूं और एनसीबी के अधिकारी अच्छा काम कर रहे हैं।'

कई महीने से जांच में जुटी है एनबीसी 

गौरतलब है कि एनसीबी ने जून में एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद बॉलीवुड में मादक पदार्थों के इस्तेमाल के संबंध में जांच शुरू की थी। एनसीबी तब से लेकर अब तक कई सेलेब्स को पूछताछ के लिए बुला चुकी है, जिसमें दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर, रकुलप्रीत और सारा अली ख़ान जैसी अभिनेत्रियों का नाम है। इसके अलावा एनसीबी ने पिछले महीने फिल्म प्रॉड्यूसर फिरोज नाडियाडवाला के घर भी छापा मारा था, जिसके बाद उनकी पत्नी शबाना सईद को गिरफ्तार किया गया। हालांकि, बाद मे उन्हें जमानत मिल गई।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर