Dream Girl BO Report: आयुष्मान खुराना की ड्रीम गर्ल का वीकेंड धमाल, राजी और उरी को भी छोड़ा पीछे

13 सितंबर को रिलीज हुई आयुष्मान खुराना की फिल्म ड्रीम गर्ल बॉक्स ऑफिस पर अपना जलवा दिखा रही है। इस फिल्म ने वीकेंड कलेक्शन के मामले में आलिया की राजी और विक्की की उरी को भी पछाड़ दिया है।

Dream girl box office weekend collection
Dream girl box office weekend collection 

मुख्य बातें

  • आयुष्मान खुराना की ड्रीम गर्ल ने वीकेंड में कमाए इतने करोड़
  • बधाई हो के बाद वीकेंड में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली आयुष्मान की दूसरी फिल्म बनी
  • ड्रीम गर्ल में आयुष्मान के साथ नुशरत भरूचा नजर आ रही हैं

Dream Girl Weekend Box Office Collection: बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना की फिल्म ड्रीम गर्ल खूब सुर्खियां बटोर रही है। फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के बाद से ही दर्शक इसे देखने के लिए बेताब थे। शुक्रवार को उनका इंतजार खत्म हुआ और ड्रीम गर्ल थिएटर में आई। आते ही फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाका कर दिया। फिल्म के वीकेंड कलेक्शन जबरदस्त रहे। ड्रीम गर्ल ने आयुष्मान की ही पिछले फिल्मों को पछाड़ दिया। वहीं आलिया भट्ट की राजी और विक्की कौशल की उरी का वीकेंड कलेक्शन भी ड्रीम गर्ल के सामने फीका पड़ गया।

ट्रेड एनालिस्ट और फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने ट्वीट कर ड्रीम गर्ल के वीकेंड कलेक्शन के बारे में जानकारी दी। फिल्म ने शुक्रवार को 10.05 करोड़ रुपए, शनिवार को 16.42 करोड़ रुपए और रविवार को 18.10 करोड़ रुपए कमाए। इस हिसाब से फिल्म अब तक कुल 44.57 करोड़ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कर चुकी है। ओपनिंग डे की तुलना में छुट्टी के चलते शनिवार और रविवार को फिल्म की कमाई बढ़ी है। सोमवार तक फिल्म के अर्धशतक लगाने की उम्मीद की जा रही है।

वीकेंड कलेक्शन की अगर बात करें तो आलिया की राजी ने 32.94 करोड़ रुपए, राजकुमार राव की स्त्री ने 32.27 करोड़ रुपए और विक्की की उरी ने 35.73 करोड़ रुपए की कमाई की थी। वहीं आयुष्मान का ही वीकेंड रिकॉर्ड देखा जाए तो बधाई हो के बाद ये वीकेंड में सबसे ज्यादा कमाने वाली फिल्म बन गई है। बधाई हो के वक्त लॉन्ग वीकेंड था, जिसका फिल्म को फायदा मिला और इसने 4 दिनों में 45.70 करोड़ रुपए की कमाई की थी।

आपको बता दें कि ड्रीम गर्ल में आयुष्मान के अपोजिट पहली बार नुशरत भरूचा नजर आ रही हैं। फिल्म में अन्नू कपूर, विजय राज जैसे मंझे हुए कलाकार हैं। जिनकी एक्टिंग को बहुत सराहा गया है। ड्रीम गर्ल को मिले पॉजिटिव रिव्यूज का असर फिल्म के कलेक्शन पर साफ दिख रहा है। अंधाधुन, बधाई हो और आर्टिकल 15 के बाद आयुष्मान का एक्सपेरिमेंटल सिनेमा लोगों को एक बार फिर बहुत पसंद आ रहा है।

अगली खबर
loadingLoading...
loadingLoading...
loadingLoading...