Dream Girl Box Office: आयुष्मान खुराना की ड्रीम गर्ल ने जड़ा अर्धशतक, चौथे दिन कर डाली इतनी कमाई

बॉलीवुड
Updated Sep 17, 2019 | 11:24 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

आयुष्मान खुराना और नुशरत भरुचा की फिल्म ड्रीम गर्ल ने 50 करोड़ रुपए का आंकड़ा पार कर लिया है। जानें फिल्म ने चौथे दिन कितना बिजनेस किया।

Ayushmann Khurrana Dream girl box office collection
Ayushmann Khurrana Dream girl box office collection  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • ड्रीम गर्ल ने चार दिनों में कमाए 50 करोड़ रुपए से ज्यादा
  • आयुष्मान खुराना और नुशरत भरूचा की ड्रीम गर्ल 13 सितंबर को रिलीज हुई थी
  • इसमें आयुष्मान का एक अलग ही रूप देखने को मिल रहा है

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना की फिल्म ड्रीम गर्ल बॉक्स ऑफिस पर छाई हुई है। फिल्म लगातार अच्छा बिजनेस कर रही है। 13 सितंबर 2019 को रिलीज हुई थी। अपने ओपनिंग डे पर ही फिल्म ने 10 करोड़ की कमाई कर डाली थी। वीकेंड के बाद अब पहले वीकडे पर ड्रीम गर्ल ने अर्धशतक जड़ दिया है। आयुष्मान की ये फिल्म अलग सब्जेक्ट पर बनी है, जो उनके एक्सपेरिमेंटल सिनेमा को दर्शाती है।

ट्रेड एनालिस्ट और फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने ड्रीम गर्ल की बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट बताई। फिल्म ने शुक्रवार को 10.05 करोड़ रुपए, शनिवार को 16.42 करोड़ रुपए, रविवार को 18.10 करोड़ रुपए और सोमवार को 7.43 करोड़ रुपए की कमाई की। इस हिसाब से ड्रीम गर्ल अब तक कुल 52 करोड़ रुपए कमा चुकी है। अब देखना दिलचस्प होगा कि क्या ड्रीम गर्ल आयुष्मान की बधाई हो और अंधाधुन की तरह 100 करोड़ रुपए कमा पाती है या नहीं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@ayushmannk) on

इस शुक्रवार इन फिल्मों से होगा सामना
13 सितंबर को ड्रीम गर्ल अकेली बड़ी रिलीज थी। लेकिन इस शुक्रवार यानि 20 सितंबर को दो फिल्में रिलीज होने वाली है। इस दिन सनी देओल के बेटे करण देओल की डेब्यू फिल्म पल पल दिल के पास और सोनम कपूर की द जोया फैक्टर, ड्रीम गर्ल को टक्कर देगी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@sonamkapoor) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@imkarandeol) on

आपको बता दें कि ड्रीम गर्ल में आयुष्मान के अपोजिट नुशरत भरूचा नजर आ रही हैं। इसमें आयुष्मान 'पूजा' बनकर लड़की की आवाज में कॉलर्स से बात करते हैं और देखते ही देखते वे इस कॉल सेंटर के सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाला टेलिकॉलर बन जाते हैं। कई लोगों को उनसे प्यार हो जाता है और आयुष्मान इन सबके बीच फंस जाते हैं। फिल्म में कॉमिक टाइमिंग और सभी एक्टर्स की एक्टिंग को काफी सराहा गया है।

अगली खबर
loadingLoading...
loadingLoading...
loadingLoading...