जारी हुआ Dr APJ Abdul Kalam की Biopic का पोस्‍टर, रोल हुआ था Anil Kapoor को भी ऑफर

Dr APJ Abdul Kalam Biopic: देश के पूर्व राष्‍ट्रपति डॉ. अब्‍दुल कलाम पर फ‍िल्‍म बन रही है। इसका पहला पोस्‍टर द‍िल्‍ली में यून‍ियन मिन‍िस्‍टर प्रकाश जावड़ेकर ने र‍िलीज क‍िया है।

Dr APJ Abdul Kalam Biopic First look poster releases in new delhi paresh rawal anil kapoor offered role
Dr APJ Abdul Kalam Biopic : तीन साल पहले हुई थी घोषणा 

बॉलीवुड में कई बड़ी हस्‍त‍ियों पर बायोप‍िक बन रही है। ख‍िलाड़‍ियों पर तो कई फ‍िल्‍में सामने भी आ चुकी हैं। अब बारी है दूसरे फील्‍ड्स की प्रेरक हस्‍त‍ियों की जिंदगी को पर्दे पर उतारने की। इसी के तहत देश के पूर्व राष्‍ट्रपति डॉ. एपीजे अब्‍दुल कलाम पर भी फ‍िल्‍म बन रही है। ये हॉलीवुड और साउथ फ‍िल्‍म इंडस्‍ट्री का जॉइंट वेंचर है। इस फ‍िल्‍म का पहला पोस्‍टर द‍िल्‍ली में केन्‍द्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने र‍िलीज क‍िया है। इस अवसर पर बॉलीवुड के भी कई चेहरे मौजूद थे। बताया जा रहा है क‍ि डॉ. कलाम की ये बायापिक इस साल के अंत में र‍िलीज होगी। फ‍िल्‍म की थीम है क‍ि अगर जज्‍बा हो तो इंसान को आगे बढ़ने से कोई नहीं रोक सकता। 

वैसे डॉ. कलाम पर बनने वाली बायोप‍िक का पहला पोस्‍टर करीब 3 साल पहले लॉन्‍च क‍िया गया था। इसकी टैग लाइन थी - हर युग का एक हीरो होता है, हर हीरो की एक कहानी होती है। इसमें PSLV-37 के र‍िकॉर्ड को लेकर इसरो को बधाई भी दी गई थी। 

कुछ समय पहले इंडस्‍ट्री के द‍िग्‍गज कलाकारों में से एक, परेश रावल ने घोषणा की थी क‍ि वह डॉ. कलाम की बायोप‍िक कर रहे हैं और इस किरदार को निभाने पर वह काफी गर्व महसूस कर रहे हैं। 

इसके अलावा ऐसी र‍िपोर्ट्स भी आई थीं क‍ि ये रोल अन‍िल कपूर को भी ऑफर हुआ है। डेकन क्रॉन‍िकल की खबर के अनुसार ये तब था, जब फ‍िल्‍म के लिए लीड एक्‍टर को खोजा जा रहा था। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर