Radhe के Seeti Maar गाने पर कोरोना वॉरियर डॉक्टरों का जबरदस्त डांस, VIDEO देख Disha Patani भी हुईं इंप्रेस

Doctors Seeti Maar Dance VIDEO: राधे फिल्म के गाने सीटी मार पर डॉक्टरों के डांस करने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Salman Khan song Seeti Maar Doctors Dance
सलमान खान के सीटी मार गाने पर डॉक्टरों का डांस  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • राधे का गाना 'सीटी मार' लोगों के बीच हो रहा है खूब पॉपुलर।
  • सोशल मीडिया पर सामने आया डॉक्टर्स के डांस करने का वीडियो।
  • वायरल क्लिप ने एक्ट्रेस दिशा पाटनी को भी किया इंप्रेस, कमेंट बॉक्स में दी प्रतिक्रिया।

मुंबई: सोशल मीडिया पर डॉक्टरों के एक समूह का सलमान खान की फिल्म राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई के डांस नंबर 'सीटी मार' पर डांस करते हुए एक वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो क्लिप में डॉक्टरों को अस्पताल गैलरी में म्यूटिक बजाकर नाचते हुए देखा जा सकता है। वायरल वीडियो इतनी वायरल हो रही है कि इसने बॉलीवुड अभिनेत्री दिशा पटानी को भी प्रभावित किया है, जो फिल्म और इस गाने में प्रमुख रोल में हैं।

उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर वीडियो पोस्ट को कैप्शन के साथ साझा किया, 'वाह, हमारे असली हीरो।' वीडियो मूल रूप से दिशा पाटनी के एक फैन क्लब द्वारा सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर पोस्ट किया गया था, बाद में अभिनेत्री ने इसे खुद एक स्टोरी के रूप में साझा किया।

फैन क्लब ने वीडियो को कैप्शन के साथ पोस्ट किया, '#सीटी मार। वाह! डॉक्टरों की ओर से ऐसी जीवंतता और ऊर्जा!' पोस्ट में अन्य लोगों के साथ सलमान खान, रणदीप हुड्डा और प्रभु देवा को भी टैग किया गया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Team Disha (@teamdishap)

वायरल वीडियो में कोरोनोवायरस महामारी के बीच दिन-रात काम करने वाले डॉक्टर मास्क और पीपीई किट पहनकर म्यूजिक इंस्ट्रुमेंट की धुन पर थिरकते नजर आ रहे हैं। वीडियो में, जहां डॉक्टरों में से एक को मैंडोलिन बजाते हुए देखा जा सकता है, वहीं अन्य ने गाने की धुनों पर नाचते देख सकते हैं।

सीटी मार गाने के पीछे आवाज यूलिया वंतूर और कमाल खान ने दी है। फिल्म राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई 2021 में ईद पर रिलीज हुई है और 13 मई को आई सलमान खान की इस फिल्म का फैंस को बेसब्री से इंतजार था। प्रभु देवा द्वारा निर्देशित, फिल्म में जैकी श्रॉफ  और रणदीप हुड्डा भी मुख्य भूमिका में हैं।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर