Parzan Dastur: क्या आपको याद है कुछ कुछ होता है का छोटा क्यूट सरदार? जल्द इनसे करने जा रहे हैं शादी

Parzan Dastur Wedding: कुछ कुछ होता है फिल्म में नजर आए परजान दस्तूर ने अपनी मासूमियत भरी एक्टिंग से लोगों का दिल जीत लिया था। अब उनकी शादी होने जा रही है।

Kuchh Kuchh Hota hai Sardar child marriage
कुछ कुछ होता है का सरदार बच्चा 

मुख्य बातें

  • कुछ कुछ होता है फिल्म में नजर आए आए थे परजान दस्तूर
  • शाहरुख खान और काजोल के साथ की थी मासूमियत भरी एक्टिंग
  • अब मशहूर फिल्म के क्यूट छोटे सरदार की होने जा रही है शादी

मुंबई: 'कुछ-कुछ होता है' फिल्म में प्यारे छोटे सरदार की भूमिका में नजर आने वाला छोटा सरदार क्या आपको याद है। एक्टर का नाम असल में परजान दस्तूर जो शादी के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। वह फरवरी 2021 में अपनी प्रेमिका डेल्ना श्रॉफ से शादी करने की तैयारी कर रहे हैं। 15 अक्टूबर को, परजान ने इंस्टाग्राम पर एक थ्रोबैक तस्वीर साझा की जब उन्होंने डेल्ना से प्यार का इजहार किया था और उन्होंने हां, कह दिया था।

दोनों समुद्र किनारे मनमोहक अंदाज में नजर आ रहे हैं, जहां परजान अपने घुटनों पर बैठे हुए हैं। जबकि डेल्ना उनकी ओर देख रही हैं। कुछ कुछ होता है के बाल कलाकार रहे एक्टर ने कैप्शन में लिखा, 'एक साल पहले वो खूबसूरत दिन, जब उसने कहा- हां! केवल 4 महीने बाकी हैं! #DDwwedding #DelCountsDaStars'

अब भी याद आता है वो डायलॉग:

कुछ कुछ होता है से परजान का एक मशहूर डायलॉग लोग अब तक याद करते हैं, जिसमें वो काजोल से कहते हैं- 'तुस्सी जा रहे हो, तुस्सी ना जाओ।' उनकी मासूमियत ने लोगों का दिल जीतने के साथ कईयों को इमोशनल भी कर दिया था।

परजान ने पीयूष झा की सिकंदर (2009) में भी भूमिका निभाई थी। उन्होंने अपने साथी नितेश रंगलानी (जिन्होंने फिल्म का निर्देशन किया) के साथ पॉकेट ममी नाम की एक शॉर्ट फिल्म भी बनाई है।

अर्बन एशियन के साथ पिछले एक इंटरव्यू में, परजान ने शाहरुख खान के साथ फिर से काम करने की इच्छा जाहिर की थी। उन्होंने कहा था, 'शाहरुख खान के साथ एक बच्चे के रूप में काम करना एक शानदार अनुभव था। मैं भविष्य में भी उनके साथ काम करने के लिए उत्सुक हूं।'

कश्मीर में शूटिंग का अनुभव:
कश्मीर में शूटिंग के बारे में रेडिफ से बात करते हुए, अभिनेता ने कहा था, 'कश्मीर बहुत सुंदर है, आप इसकी सुंदरता को शब्दों में नहीं बता सकते। मैंने कश्मीर में लगभग 35 दिन बिताए। मैं उन दिनों को मरते दम तक कभी नहीं भूलूंगा! आप किसी ऐसे व्यक्ति की कल्पना करें, जो 17 साल तक कंक्रीट के जंगल में पला-बढ़ा हो और अचानक आप हरियाली, पहाड़ों और बर्फ से घिर गए हों। वहां के लोग अलग हैं। उचित सड़कें नहीं हैं। लेकिन यह बहुत अच्छा अनुभव था।'

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर