मीका सिंह के बाद प्रोग्राम को लेकर फंसे दिलजीत दोसांझ, वीजा रद्द करने की मांग उठी तो कैंसिल किया शो

बॉलीवुड
Updated Sep 11, 2019 | 16:10 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

कुछ वक्‍त पहले पाकिस्‍तान के रेहान सिद्दकी के न‍िमंत्रण कार्यक्रम करने पर स‍िंगर मीका स‍िंह को व‍िरोध झेलना पड़ा था और अब उसी रेहान ने दिलजीत दोसांझ को आमंत्रित क‍िया है।

diljit dosanjh
diljit dosanjh 

कुछ वक्‍त पहले पाकिस्‍तान के रेहान सिद्दकी के न‍िमंत्रण कार्यक्रम करने पर स‍िंगर मीका स‍िंह को व‍िरोध झेलना पड़ा था और अब उसी रेहान ने दिलजीत दोसांझ को आमंत्रित क‍िया है। पाकिस्‍तान के रेहान सिद्दकी ने स‍िंगर और एक्‍टर दिलजीत को अमेरिका में कार्यक्रम के ल‍िए बुलाया है। इस कार्यक्रम के लिए दिलजीत ने हामी भर दी है। इस बात से गुस्‍साए फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लॉईज (FWICE) ने आपत्ति जताई है। 

फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लॉईज (FWICE) ने इस कार्यक्रम के विरोध में विदेश मंत्रालय को एक लेटर लिखा है और इस लेटर में कार्यक्रम रद्द कराने की मांग की है।  21 सितंबर को होने वाले इस कार्यक्रम में शामिल होने के लिए दिलजीत ने वीजा लगा दिया है। फेडरेशन ने लेटर ल‍िखकर बताया कि रेहान ने दिलजीत को बहकाया है। वह एक शानदार सिंगर हैं। वतर्मान में भारत और पाकिस्‍तान के जिस तरह के रिश्‍ते हैं, ऐसे में यह कार्यक्रम गलत उदाहरण पेश करेगा। 

फेडरेशन ने विदेश मंत्रालय से अपील की है कि कार्यक्रम के ल‍िए दिलजीत को दिया गया वीजा कैंसिल किया जाए। बता दें कि इससे पहले मीका सिंह द्वारा पाकिस्‍तान में किए गए कार्यक्रम को लेकर आलोचना हुई थी। पाकिस्‍तान में उन्‍हें रेहान ने ही आमंत्रित किया था। मीका सिंह यहां परवेज मुशर्रफ के एक रिश्तेदार की शादी में परफॉर्म करने गए थे। अब देखना ये होगा कि क्‍या दिलजीत के वीजा पर भारत सरकार कोई एक्‍शन लेती है या नहीं। 

द‍िलजीत ने रद्द किया कार्यक्रम
जैसे ही फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लॉईज की चिट्ठी की जानकारी दिलजीत दोसांझ को हुई तो उन्‍होंने ट्व‍िटर पर प्रतिक्रिया दी। उन्‍होंने ल‍िखा कि मेरा कॉन्ट्रैक्ट सिर्फ श्री बालाजी एंटरटेनमेंट से हुआ था। किसी ऐसे व्‍यक्ति से नहीं जिसका नाम फेडरेशन के लेटर में है। फ‍िर भी मैं अपने देश को बहुत प्यार करता हूं और हमेशा देश के साथ खड़ा रहूंगा

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर