Diljit Dosanjh New Movie: इस कॉमेडी फिल्म में नजर आएंगे दिलजीत दोसांझ- मनोज बाजपेयी, पहली बार करेंगे साथ काम

बॉलीवुड
Updated Dec 24, 2019 | 10:41 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Diljit Dosanjh and Manoj Bajpayee to work together: एक्टर दिलजीत दोसांझ और मनोज बाजपेयी जल्द ही पहली बार फिल्म में साथ काम करने जा रहे हैं। यह एक फैमिली कॉमेडी फिल्म होगी।

Suraj Pe Mangal Bhari Star Cast and Director
Suraj Pe Mangal Bhari Star Cast and Director 

मुख्य बातें

  • बॉलीवुड एक्टर दिलजीत दोसांझ जल्द ही कॉमेडी फिल्म सूरज पे मंगल भारी में नजर आएंगे
  • फिल्म में दिलजीत के साथ एक्टर मनोज बाजपेयी भी दिखाई देंगे
  • फिल्म की शूटिंग अगले साल शुरू होगी और यह रिलीज भी अलगे साल ही हो जाएगी

एक्टर दिलजीत दोसांझ और मनोज बाजपेयी पहली बार स्क्रीन शेयर करने जा रहे हैं। जल्द ही दोनों फैमिली कॉमेडी फिल्म सूरज पे मंगल भारी में नजर आएंगे। फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस फातिमा सना शेख भी नजर आएंगी, जबकि इसके डायरेक्टर अभिषेक शर्मा होंगे जबकि इसे जी स्टूडियो प्रोड्यूस करेगा।

अभिषेक शर्मा ने कहा, 'सूरज पे मंगल भारी एक अलग तरह की फैमिली कॉमेडी है जो अपने मजेदार कैरेक्टर्स से ह्यूमर पैदा करती है। फिल्म की कहानी 1990 के दशक पर आधारित है जब ना तो सोशल मीडिया होता था और ना ही मोबाइल फोन।' 
 

 

 

अभिषेक ने इस फिल्म के बारे में बात करते हुए कहा, 'मुझे यकीन है कि दिलजीत दोसांझ, मनोज बाजपेयी और फातिमा जैसी बेहतरीन कास्ट के साथ हम एक पारिवारिक कॉमेडी फिल्म बना पाएंगे। यह स्टार्ट टू फिनिश शेड्यूल होगा जिसकी शूटिंग 6 जनवरी को शुरू होगी और मिड मार्च (मार्च के बीच तक) तक खत्म हो जाएगी। फिल्म अगला साल खत्म होने से पहले ही रिलीज हो जाएगी।'

वर्कफ्रंट की बात करें तो दिलजीत जल्द ही फिल्म गुड न्यूज में नजर आएंगे जिसमें उनके साथ एक्ट्रेस कियारा आडवाणी नजर आएंगी। वहीं फिल्म में अक्षय कुमार और करीना कपूर की जोड़ी भी दिखेगी। फिल्म की कहानी ऐसे कपल पर आधारित हो जो बच्चे की चाहत में आईवीएफ टेक्नोलॉजी का सहारा लेते हैं और लेकिन एक जैसा सरनेम होने की वजह से सैंपल बदल जाते हैं। फिल्म  27 दिसंबर को रिलीज होगी जिसे राज मेहता ने डायरेक्ट किया है। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर