द‍िलीप कुमार के भाई एहसान खान का भी कोरोना से न‍िधन, कुछ द‍िन पहले एक भाई की गई थी जान

दिग्गज एक्टर दिलीप कुमार के छोटे भाई एहसान खान मुम्बई के लीलावती अस्पताल में रात 11.00 बजे न‍िधन हो गया है। वह कोरोना वायरस के संक्रमण से जूझ रहे थे। उनका इलाज कर रहे डॉ. जलील पारकर ने निधन की पुष्टि की है।

Dilip Kumar with ehsaan khan
Dilip Kumar with ehsaan khan 

मुख्य बातें

  • द‍िलीप कुमार के भाई एहसान खान नहीं रहे
  • कोरोना वायरस के संक्रमण ने ले ली जान
  • 15 अगस्‍त को अस्‍पताल में कराए गए थे भर्ती

Dilip Kumar brother ehsaan khan died: दिग्गज एक्टर दिलीप कुमार के छोटे भाई एहसान खान मुम्बई के लीलावती अस्पताल में रात 11.00 बजे न‍िधन हो गया है। वह कोरोना वायरस के संक्रमण से जूझ रहे थे। उनका इलाज कर रहे डॉ. जलील पारकर ने निधन की पुष्टि की है। एहसान खान को हृदय संबंधी बीमारियां, हाइपर टेंशन और एल्जाइमर जैसी बीमारियां भी थीं और उनकी उम्र 90 वर्ष थी। 

दिलीप कुमार की पत्‍नी सायरा बानो ने हाल ही में एहसान खान के लिए दुआएं मांगी थी। उन्‍होंने कहा था, 'यह बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है कि असलम भाई की कोरोना वायरस की वजह से मौत हो गई। हमें वाकई नहीं मालूम कि इस गम का सामना कैसे करेंगे। अल्लाह उनकी रूह को सुकून दे। एहसान खान की हालत भी नाजुक बनी हुई है। एहसान भाई के लिए दुआ करें। वह आईसीयू में संघर्ष कर रहे हैं। मुझे उम्मीद है कि वह ठीक होकर घर वापस लौट आएंगे।'

21 अगस्‍त को ही हुआ था एक और भाई का निधन

बता दें कि दिलीप कुमार के एक और छोटे भाई असलम खान की भी कोरोना वायरस के संक्रमण के चलते मौत हो गयी थी। 88 साल के असलम को एहसान के साथ ही लीलावती अस्पताल भर्ती कराया गया था। जहां असलम खान का 21 अगस्त को ही निधन हो गया था। दोनों भाईयों को बाय-पैप वेंटिलेटर पर रखा गया था। 

ठीक हैं दिलीप कुमार 

पिछले कई दिनों से सोशल मीडिया पर दिलीप कुमार के फैंस उनकी हेल्थ को लेकर भी चिंता रहे थे। फैंस का कहना था कि तीनों भाइयों के साथ में रहने से कहीं दिलीप कुमार को तो कोई तकलीफ नहीं है। इसपर सायर बानो ने फैंस कि चिंताओं को दूर करते हुए कहा कि एहसान और असलम बहन फरीदा के साथ रहते थे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर