Dil Bechara: सामने आया 'तारे गिन' गाने का शूटिंग वीडियो, डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा ने खुद किया शेयर

Taare Gin Shooting Video: मुकेश छाबड़ा ने 'दिल बेचारा' के गाने 'तारे गिन' का शूटिंग वीडियो शेयर किया है। गाना 15 जुलाई को रिलीज होने जा रहा है।

Taare Gin Song
मुकेश छाबड़ा और सुशांत सिंह राजपूत। 

मुख्य बातें

  • मुकेश छाबड़ा ने 'दिल बेचारा' को डायरेक्ट किया है
  • यह फिल्म इसी महीने होने रिलीज होने वाली है
  • 'दिल बेचारा' सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म है

दिवंगत बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' का फैंस को बेसब्री से इंतजार है। यह फिल्म 24 जुलाई को एक ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी। कुछ दिन पहले फिल्म का ट्रेलर लॉन्च किया गया था, जो काफी पसंद किया गया। हाल ही में फिल्म का टाइटल ट्रैक रिलीज हुआ था। इसे भी फैंस का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला। अब 15 जुलाइ को यानी बुधवार को फिल्म का दूसरा गाना 'तारे गिन' रिलीज होने जा रहा है। रिलीज से पहले 'तारे गिन' का शूटिंग वीडियो सामने आया है, जिसे फिल्‍म के डायरेक्‍टर मुकेश छाबड़ा ने खुद शेयर किया है।


वीडियो में देखा जा सकता है कि मुकेश छाबड़ा एक बाइक पर सुशांत सिंह राजपूत के पीछे पीठे हैं। वह सुशांत को समझा रहे हैं कि किस तरह एक्ट्रेस संजना संघी बैठेंगी। समझाने के बाद मुकेश छाबड़ा बाइक से उतर जाते हैं। मुकेश छाबड़ा ने अपने आधिकारिकक इंस्टाग्राम अकाउंड पर वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन लिखा, 'तारे गिन गाना आ रहा है कल। हां ऐसे ही खेलते खेलते मस्ती में हो गया। देख लो प्यार का गाना है। प्यार से बनाया है। बस प्यार ही देना। दोनों बहुत प्यारे लग रहे है।' 

सुशांत सिंह राजपूत और संजना सांघी पर फिल्माया गया, 'तारे गिन' मोहित चौहान और श्रेया घोषाल ने गाया है। इस गाने में संगीत ऑस्कर अवॉर्ड विनिंग म्यूजिक कंपोजर ए आर रहमान का है। गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत के निधन को 14 जुलाई को एक महीना पूरा हो गया। मुकेश छाबड़ा ने उन्हें याद करते हुए मंगलवार सुबह एक इमोशनल पोस्ट लिखा था। उन्होंने लिखा, 'एक महीना हो गया है आज। अब तो कभी फोन भी नहीं आएगा तेरा।' मुकेश छाबड़ा साथ ही फिल्म की शूटिंग के दौरान की कई तस्वीरें भी शेयर की, जिसमें वह सुशांत सिंह राजपूत के साथ मस्ती करते दिख रहे हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर