Dia Mirza Delivery: दीया मिर्जा ने बेटे को दिया जन्‍म, इंफेक्शन के बाद इमरजेंसी में हुई थी Premature डिलीवरी

Dia Mirza blessed with baby boy: बॉलीवुड अभिनेत्री दीया मिर्जा ने बेटे को जन्म दिया है। दीया मिर्जा ने यह खुशखबरी सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ साझा की है।

Dia Mirza blessed with baby boy
Dia Mirza blessed with baby boy 

मुख्य बातें

  • 14 मई को हुआ था दीया मिर्जा के बेटे का जन्‍म
  • 2 महीने तक दीया मिर्जा ने छिपाए रखी मां बनने की बात
  • 2 महीने बाद बेटे की फोटो और नाम का किया खुलासा

Dia Mirza and Vaibhav Rekhi blessed with baby boy: बॉलीवुड अभिनेत्री दीया मिर्जा के चाहने वालों के लिए खुशखबरी है। खबर ये है कि दीया मिर्जा मां बन चुकी हैं और उन्‍होंने बेटे को जन्म दिया है। दीया मिर्जा और उनके पति वैभव ने यह खुशखबरी सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ साझा की है। जब से फैंस को दीया मिर्जा के मां बनने के बारे में पता चला है तो फैंस उन्‍हें बधाई दे रहे हैं और बच्‍चे के अच्‍छे स्‍वास्‍थ्‍य की कामना कर रहे हैं। तमाम सितारे भी दीया को बधाई दे रहे हैं। दीया ने सोशल मीडिया पर एक फोटो भी साझा की है जिसमें उन्‍होंने बेटे का हाथ थामा हुआ है।

14 मई को बनी थीं मां

एक्ट्रेस दीया मिर्जा ने भले ही 14 जुलाई को अपने मां बनने का खुलासा किया हो लेकिन आज उनका बेटा 2 महीने का हो गया है। उनके बेटे का जन्म 14 मई को हुआ था। दीया मिर्जा ने बताया कि उनकी डिलीवरी prematurely (समय से पहले) थी और बच्‍चे की देखरेख ICU में हो रही थी। न्होंने बेटे का नाम Avyaan Azaad Rekhi रखा है। 

इनफेक्‍शन की वजह से जल्‍दी डिलीवरी 

एक्ट्रेस दीया मिर्जा ने बताया है कि प्रेग्नेंसी के दौरान उन्हें बैक्टिरियल इन्फेक्शन हो गया था और हालत काफी खराब हो गई थी। इस कारण इमरजेंसी में C-section के द्वारा उनकी डिलीवरी हुई और बेटे का जन्‍म समय से पहले हुआ। इसके बाद बेटे को ICU में रखा गया। दीया ने ल‍िखा कि वह और पति वैभव रेखी अपने बेटे का घर पर स्वागत करने के लिए बेचैन हैं। दादा-दादी और बहन समायरा उसे गोद में खिलाने के लिए बेताब हैं।

15 फरवरी को हुई थी शादी 

दीया मिर्जा और वैभव रेखी की शादी 15 फरवरी 2021 को हुई है। इस समारोह को बेहद सादा अंदाज में चुनिंदा परिवार के सदस्यों के साथ आयोजित किया गया था। दीया मिर्जा की पहली शादी पहले साहिल संघा से हुई थी। 11 साल साथ रहने के बाद 2019 में दोनों अलग हो गए। 39 वर्षीय अभिनेत्री ने एक अप्रैल को अपने प्रेग्‍नेंट होने की घोषणा की थी। उस दौरान उन्‍होंने एक तस्‍वीर साझा की थी जिसमें उनका बेबी बंप नजर आ रहा था। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर