कोरोना पर धिनचैक पूजा का नया गाना रिलीज, लोग बोले- वायरस नहीं लेकिन इससे जरूर मर जाएंगे

Dhinchak Pooja New Song On Coronavirus: ढिंचैक पूजा ने हाल ही में कोरोना वायरस पर नया गाना गाया है जिसे लोग 'वायरस' बता रहे हैं। उनका कहना है कि यह गाना लोगों की जान ले लेगा।

Dhinchak Pooja new Song
Dhinchak Pooja new Song 

मुख्य बातें

  • कोरोना वायरस पर ढिंचैक पूजा का नया गाना रिलीज
  • ढिंचैक पूजा के इस गाने को लोग बता रहे वायरस
  • हाल ही में रिलीज हुए इस गाने को करीब 2.5 लाख बार देखा जा चुका है

कोरोना वायरस का खतरा लगातार बढ़ता जा रहा है। दुनियाभर के करीब दो लाख लोगों को यह अपनी चपेट में ले चुका है और करीब 8 हजार लोग इसमें अपनी जान गवां चुके हैं। वहीं अब तक इसपर कई गाने बन चुके हैं तो भला ढिंचैक पूजा कैसे इसमें पीछे रहतीं, तो उन्होंने भी इसपर एक गाना बना दिया। यकीनन पूजा का ये गाना उनके पिछले गानों को कड़ी टक्कर देता है। 

इस गाने में पूजा लोगों को बता रही हैं कि कोरोना वायरस से बचने के लिए उन्हें क्या करना चाहिए और क्या नहीं करना चाहिए। वीडियो में उनके साथ 6 लोग नजर आ रहे हैं जिनमें दो बच्चे भी है और सभी ने मास्क लगाया हुआ है, हालांकि पूजा खुद मास्क नहीं पहना है। गाने में वो लोगों से हाथ धोने, समय से सोने, गले ना मिलने, विदेश ना जाने और घर पर खाना खाने जैसी सलाह दे रही हैं। हाल ही में रिलीज हुए पूजा के इस गाने को यू-ट्यूब पर करीब 2.5 लाख बार देखा जा चुका है। 

पूजा के इस गाने को अपने इंस्टाग्राम पर भी शेयर किया जिसपर लोग लगातार कमेंट कर रहे हैं और इस गाने का मजाक उड़ा रहे हैं। एक शख्स ने कमेंट कर लिखा कि एक वायरस दूसरे वायरस को जाने के लिए कह रहा है। वहीं एक शख्स ने लिखा कि कोरोना से इंसान मरे ना मरे लेकिन ये गाना सुनकर जरूर मर जाएगा। एक यूजर ने कमेंट किया कि तुम्हारा गाना कोरोना से भी ज्यादा खतरनाक है। तो कुछ यूजर्स ने तो कमेंट कर यह भी लिख दिया कि अब पक्का कोरोना इंडिया छोड़ देगा। 

ढिंचैक पूजा के इस गाने पर ट्विटर पर भी फनी रिएक्शन आ रहे हैं और लोग गाने को लेकर कई मीम्स शेयर कर रहे हैं। मालूम हो कि यह पहली बार नहीं है जब वो किसी गाने को लेकर चर्चा में आईं हों। इससे पहले वो सेल्फी मैंने लेली आज, दिलों का शूटर और नाच के पागल जैसे गाने भी गा चुकी हैं।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर