Video: लॉकडाउन में अपने खेत पर सब्जियां उगा रहे हैं धर्मेंद्र, कहा- 'रोज तौलता हूं'

Dharmendra Video: वेटरन एक्टर धर्मेंद्र लॉकडाउन में अपने फार्म हाउस में रह रहे हैं। धर्मेंद्र सब्जियां उगाकर अपना वक्त बिता रहे हैं। धर्मेंद्र ने सोशल मीडिया पर इसका वीडियो पोस्ट किया है।

Dharmendra
Dharmendra 

मुख्य बातें

  • 84 साल के वेटरन एक्टर धर्मेंद्र मुंबई स्थित अपने फार्महाउस में रह रहे हैं।
  • वक्त बिताने के लिए धर्मेंद्र अपने खेत पर सब्जी उगा रहे हैं।
  • धर्मेंद्र ने सोशल मीडिया पर सब्जी के वीडियो पोस्ट किया है।

मुंबई. लॉकडाउन में 84 साल के वेटरन एक्टर धर्मेंद्र मुंबई स्थित अपने फार्महाउस में रह रहे हैं। वक्त बिताने के लिए धर्मेंद्र अपने खेत पर सब्जी उगा रहे हैं। धर्मेंद्र सोशल मीडिया पर एक नया वीडियो पोस्ट किया है।

धर्मेंद्र इस वीडियो में ब्रोकली के साथ नजर आ रहे हैं। वह कह रहे हैं कि- 'दोस्तों ब्रोकली भी होने लगी है, साइज देखो, क्या साइज है। मैं रोज देखता हूं कि कितनी सब्जी उग गई है। बैंगन, टमाटर सबको स्केल (तराजू) पर तौलता हूं।'

वीडियो में धर्मेंद्र आगे कहते हैं- ' जितनी ज्यादा सब्जी उगा सकूं, उतनी ज्यादा खुशी होती है। अभी कोरोना ने बंद कर दिया है यहां। तो इनमें ही लगा रहता हूं। लव यू। आप सभी लोग खुश रहो, टेक केयर।'      

पहले भी शेयर की थी वीडियो 
धर्मेंद्र ने इससे पहले भी वीडियो शेयर की थी। इस वीडियो में भी उन्होंने अपने फॉर्महाउस में उगे टमाटर, पत्तागोभी और बैंगन दिखा रहे हैं। उन्होंने कहा था- 'दूध-सब्जियां सबकुछ तो होता है यहां, कभी-कभी सोचता हूं यहां धर्मेंद्र स्टॉल खोल लूं।'

धर्मेंद्र ने वीडियो के साथ लिखा-'फिल्म शूटिंग से ज्यादा नशा आ रहा है, धरती पुत्र धर्म को यहां। लव यू, टेक केयर। धर्मेंद्र ने अपने दूसरी वीडियो में फार्म हाउस में उगाए केले और चीकू भी दिखा रहे हैं। 


 

ढाबा हुआ था सील 
धर्मेंद्र ने वेलेंटाइन्स डे के मौके पर अपने ढाबे का उद्घाटन किया था। इस ढाबे के नाम उन्होंने He Man ढाबा रखा था। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक 22 दिन बाद ही नगर निगम ने इस ढाबे को सील कर दिया था। 


 

धर्मेंद्र के ढाबे के साथ निर्माणाधीन कई और बिल्डिंगों को भी सील किया गया है। नगर निगम के उपायुक्त के मुताबिक बीते साल कई बिल्डिंगों के मालिकों को नोटिस दिया गया था, जिसका जवाब नहीं आया, इसलिए ये कार्रवाई की गई।

अगली खबर