धर्मेंद्र का नया ढाबा 'He-Man' हुआ सील, 22 दिन पहले ही वैलेंटाइन डे पर हुआ था उद्घाटन

Dharmendra New Restaurant: बॉलीवुड के ही-मैन यानी धर्मेंद्र एक बार फिर से चर्चा में हैं। बता दें कि वैलेंटाइन डे धर्मेंद्र ने एक ढाबे का उद्घाटन किया था। जिसके हाल ही में सील कर दिया गया है।

Dharmendra
Dharmendra 

मुख्य बातें

  • धर्मेंद्र का 'He-Man Restraunt' सील कर दिया गया है।
  • 22 दिन पहले ही इस नए ढाबे का उद्घाटन किया गया था।
  • ढाबे के उद्घाटन की तस्वीर धर्मेंद्र ने सोशल मीडिया पर शेयर की थी।

हिंदी सिनेमा के ही मैन यानी धर्मेंद्र के ढाबे को हाल ही में सील कर दिया गया है। बता दें कि वैलेंटाइन डे के मौके धर्मेंद्र के इस ढाबे का उद्घाटन किया गया था। लेकिन कुछ दिनों बाद ही इस ढाबे को सील कर दिया गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक नगर निगम ने ढाबे को न सिर्फ सील किया बल्कि वहां मौजूद स्टाफ और ग्राहकों को भी बाहर भी निकाल दिया। धर्मेंद्र के ढाबे को खुले हुए अभी सिर्फ 22 दिन ही हुए थे। 

इस मामले में बताया जा रहा है कि धर्मेंद्र के ढाबे के साथ निर्माणाधीन कई और बिल्डिंगों को भी सील किया गया है। नगर निगम के उपायुक्त के मुताबिक बीते साल कई बिल्डिंगों के मालिकों को नोटिस दिया गया था, जिसका जवाब नहीं आया, इसलिए ये कार्रवाई की गई।

बता दें कि धर्मेंद्र ने पिछले महीने 14 फरवरी को ढाबे का उद्घाटन किया था। 22 दिन बाद ही इसे सील कर दिया गया। एक्टर ने ढाबे के उद्घाटन की जानकारी सोशल मीडिया के जरिए दी थी। उन्होंने ढाबे का उद्घाटन करते हुए एक तस्वीर शेयर की थी।

इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा-बहुत खुश हूं आपकी शुभकामनाओं से। 'सभी को प्यार जीते रहो, ही मैन। दरअसल धर्मेंद्र ने 'गरम धरम ढाबा' की कामयाबी के बाद एक नया रेस्तरां खोलने का ऐलान किया था। उन्होंने लिखा-'हम लोग खेतों से सीधे खाने की टेबल के कॉन्सेप्ट वाले रेस्तरां 'ही मैन' की शुरुआत करने जा रहा है। मैं आपके प्यार और सम्मान का तहेदिल से आदर करता हूं। आप सबको ढेर सारा प्यार...आपका धरम।'

 

वहीं ये भी कहा जा रहा है टैक्स बकाये की वजह से ये कार्रवाई हुई है। दरअसल कुछ समय पहले ही धर्मेंद्र ने इस नए ढाबे को लिया था, जिसके लिए उन्होंने इसका ऑनरशिफ भी लिया था। ऑनरशिफ चेंज होने की वजह से नगर निगम प्रॉपर्टी टैक्स वसूलना चाहते थे। जिसे लेकर ढाबे के स्टाफ ने ऐतराज जताया था। विरोध को देखते हुए महिला पुलिसकर्मी को बुलाया गया और ढाबे के तीनों गेट को सील कर दिया गया।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर