वीडियो देखकर रो पड़े धर्मेंद्र, आंसू पोछकर बोले- बंटवारे से पहले हम वहां रहते थे

बॉलीवुड
Updated Sep 12, 2019 | 21:24 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

धर्मेंद्र इन दिनों अपने पोते करण देओल की डेब्यू फिल्म पल पल दिल के पास के प्रमोशन में बिजी हैं। इसी बीच उनका एक इमोशनल वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें धर्मेंद्र रोते नजर आ रहे हैं...

dharmendra Emotional in Superstar Singer show Watch Video
धर्मेंद्र  |  तस्वीर साभार: Twitter

मुख्य बातें

  • धर्मेंद्र का एक इमोशनल वीडियो वायरल हो रहा है।
  • वीडियो में धर्मेंद्र अपने आंसू पोछते नजर आ रहे हैं।
  • धर्मेंद्र का ये वीडियो रियलिटी शो सुपरस्टार सिंगर का है।

बॉलीवुड एक्टर धर्मेंद्र इन दिनों अपने पोते करण देओल की डेब्यू फिल्म पल पल दिल के पास के प्रमोशन में बिजी हैं। इस फिल्म से करण बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखने जा रहे हैं। खास बात ये है कि पल पल दिल के पास को करण के पिता सनी देओल ने ही डायरेक्ट किया है। 20 सितंबर को रिलीज हो रही है इस फिल्म के प्रमोशन में धर्मेंद्र कोई कमी नहीं छोड़ना चाहते हैं। इसी सिलसिले में हाल ही में वो करण देओल और सनी देओल के साथ रियलिटी शो सुपरस्टार सिंगर में पहुंचे थे। इस दौरान धर्मेंद्र को शो में एक वीडियो दिखाया गया, जिसके बाद वो काफी इमोशनल हो गए। 
दरअसल रियलिटी शो सुपरस्टार सिंगर का एक प्रोमो सामने आया है जिसमें धर्मेंद्र अपने आंसू पोछते नजर आ रहे हैं। मेकर्स ने धर्मेंद्र के सफर को याद करते हुए एक ट्रिब्यूट वीडियो तैयार किया था। अपने पुराने दिनों को जब धर्मेंद्र ने वीडियो में देखा तो वो काफी इमोशनल हो गए। वीडियो को देखते-देखते ही धर्मेंद्र का गला भर आया और आंसू निकल पड़े। 


धर्मेंद्र ने बताया कि आखिर वो वीडियो उनके दिल को क्यों इतना छू गया? धर्मेंद्र कहते हैं, 'मैं बहुत जज्बाती इंसान हूं। गांव की मिट्टी से मेरी मोहब्बत है। हम कनकन गांव में रहते थे ये बात बंटवारे से पहले की है। बहुत अच्छे दिन थे वो उसे हम सब याद करते हैं। आप मुझे वहां ले गए और बहुत इमोशनल कर दिया।' बता दें, सुपरस्टार सिंगर के इस एपिसोड को धमाकेदार देओल नाम दिया गया है जो कि जल्द ही ऑनएयर होगा। 
धर्मेंद्र के पोते करण देओल की बॉलीवुड डेब्यू फिल्म पल पल दिल के पास एक रोमांटिक फिल्म है। फिल्‍म पल पल दिल के पास की ज्यादातर शूटिंग मनाली में की गई है। सनी बेटे करण का डेब्यू शानदार चाहते हैं इसलिए उन्होंने इस पर पानी की तरह पैसे बहाए हैं।  

अगली खबर
loadingLoading...
loadingLoading...
loadingLoading...