Dhakad Box Office Collection Day 4: चौथे दिन बाद बॉक्स ऑफिस पर धाकड़ ने तोड़ा दम, एक करोड़ रुपए से कम हुई कमाई

Dhakad Box Office Collection Day 4: कंगना रनौत की फिल्म धाकड़ बॉक्स ऑफिस में अब दम तोड़ती नजर आ रही है। चौथे दिन भी फिल्म की कमाई एक करोड़ रुपए से नीचे रहे। जानिए कितना हुआ धाकड़ का कलेक्शन...

Dhakad Movie
Dhakad Movie 
मुख्य बातें
  • धाकड़ फिल्म बॉक्स ऑफिस पर दम तोड़ रही हैं।
  • कंगना रनौत की फिल्म भूल भुलैया 2 के सामने नहीं टिक सकी।
  • कंगना रनौत की फिल्म ने पहले वीकेंड दो करोड़ की कमाई की।

Dhakad Movie Box Office Collection Day 4: कंगना रनौत की फिल्म धाकड़ चौथे दिन बॉक्स ऑफिस पर दम तोड़ रही है। भूल भुलैया 2 के सामने फिल्म की कमाई सोमवार को एक करोड़ से नीचे रही है। वहीं, चार दिन बाद भी फिल्म ने लगभग दो से तीन करोड़ रुपए का ही कलेक्शन किया है। ऐसे में अनुमान लगाया जा रहा है कि पहले हफ्ते के बाद ही फिल्म सिनेमाघरों में टिक पाएगा या नहीं। 

कोईमोई की रिपोर्ट के मुताबिक शुरुआती अनुमानों के अनुसार धाकड़ ने सोमवार को महज 20 से 30 लाख रुपए का कलेक्शन किया है। फिल्म को अपनी लागत निकालने के लिए थोड़ा इंतजार करना होगा। अनुमान लगाया जा रहा था कि फिल्म पहले वीकेंड में चार से पांच करोड़ रुपए की कमाई कर सकती है। लेकिन, कलेक्शन ने डेढ़ से दो करोड़ रुपए की कमाई की है। फिल्म ने पहले दिन 65 लाख रुपए कमाए हैं। दूसरे दिन 75 लाख रुपए और तीसरे दिन फिल्म ने लगभग एक करोड़ रुपए का कलेक्शन किया।

Dhaakad Box Office Day 4 (Early Trends): Kangana Ranaut's Actioner Struggles To See Growth As Bhool Bhulaiyaa 2 Takes BO By Storm

Also Read: बॉक्स ऑफिस पर धमाका नहीं कर सकी धाकड़, पहले दिन इतनी हुई कमाई

लगातार फ्लॉप हो रही फिल्में
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक 2200 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई धाकड़ को स्क्रीन से हटाया जा रहा है। धाकड़ का बजट 100 करोड़ रुपए बताया जा रहा है। आपको बता दें कि कंगना रनौत साल 2015 के बाद से ही लगातार फिल्में बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो रही है। उनकी आखिरी ब्लॉकबस्टर फिल्म साल 2015 में आई तनु वेड्स मनु थी। इसके बाद उनकी अभी तक आठ फिल्में रिलीज हो गई है। इनमें केवल पंगा, जजमेंटल है क्या और मणिकर्णिका ही अपना बजट निकाल पाई है। बाकी सारी फिल्में फ्लॉप हुई है। 

धाकड़ फिल्म में कंगना रनौत एजेंट अवनी के रोल में हैं। वहीं, अर्जुन रामपाल निगेटिव रोल में हैं। इसके अलावा दिव्या दत्ता भी अहम किरदार में नजर आने वाली हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो कंगना रनौत इसके अलावा अब फिल्म तेजस में नजर आने वाली हैं। तेजस फिल्म में कंगना रनौत एक महिला एयरफोर्स ऑफिसर के किरदार में नजर आने वाली हैं।        

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर