पहली बार इस रोल में नजर आएंगी दीपिका पादुकोण, अनन्या पांडे के बॉयफ्रेंड से होगा अफेयर

दीपिका पादुकोण शकुन बत्रा की फिल्म में नजर आने वाली हैं। फिल्म में दीपिका के अपोजिट सिद्धांत चतुर्वेदी और अनन्या पांडे हैं। जानिए फिल्म में कैसा होगा दीपिका का किरदार...

Deepika Padukone
Deepika Padukone 

मुख्य बातें

  • दीपिका शकुन बत्रा की फिल्म में नजर आने वाली हैं।
  • दीपिका पादुकोण एक फिनेस ट्रेनर का किरदार निभा रही हैं।
  • फिल्म में एक्स्ट्रा मेरिटियल अफेयर को भी दिखाया जाएगा।

मुंबई. दीपिका पादुकोण कई प्रोजेक्ट्स में बिजी हैं। दीपिका शकुन बत्रा की फिल्म में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में दीपिका के अपोजिट सिद्धांत चतुर्वेदी और अनन्या पांडे हैं। अब फिल्म से दीपिका के रोल का खुलासा हुआ है।

बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक दीपिका पादुकोण एक फिनेस ट्रेनर का किरदार निभा रही हैं। फिल्म एक सेलिब्रिटी फिटनेस ट्रेनर की लाइफ पर आधारित है। 

सूत्रों के मुताबिक, 'फिल्म में एक्स्ट्रा मेरिटियल अफेयर को भी दिखाया जाएगा।' हालांकि, धर्मा प्रोडक्शन के लेखकों ने इस बात से इंकार किया है। लेकिन ये तय है कि दीपिका फिटनेस ट्रेनर का ही किरदार निभा रही हैं।' 

Deepika Padukone Serves Uber-cool Look From the Sets of Shakun Batra's Next

बहन होंगी दीपिका और अनन्या पांडे 
दीपिका पादुकोण फिल्म में सिद्धांत चतुर्वेदी के अपोजिट होंगी। वहीं, अनन्या पांडे धैर्य कारवा की रोमांटिक पार्टनर होंगी। रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म में अनन्या और दीपिका फिल्म में बहनें होंगी।

खबरों के मुताबिक फिल्म में दीपिका पादुकोण धैर्य कारवा के किरदार के साथ रोमांटिक हो जाएंगी। शकुन बत्रा की फिल्म में काफी ड्रामा, रिलेशनशिप की जटिलता को दिखाया गया है। 

Deepika Padukone Is Back In Action, Resumes Shooting Of Shakun Batra..

गोवा में हुई है शूटिंग 
दीपिका पादुकोण, सिद्धांत चतुर्वेदी और अनन्या पांड की फिल्म की शूटिंग गोवा में हुई है। फिल्म की शूटिंग के दौरान  दीपिका पादुकोण को एनसीबी पूछताछ के लिए मुंबई जाना पड़ा था।

वर्कफ्रंट की बात करें तो दीपिका पादुकोण इसके अलावा ऋतिक रोशन के साथ फाइटर, शाहरुख खान के साथ पठान में नजर आने वाली हैं। इसके अलावा दीपिका प्रभास के साथ भी नजर आने वाली हैं।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर