सबसे लोकप्रिय महिला सितारों की सूची में टॉप पर दीपिका पादुकोण, आलिया-कंगना और प्रियंका को दी शिकस्‍त

बॉलीवुड की क्वीन दीपिका पादुकोण ने 2020 की सबसे लोकप्रिय महिला सितारों की सूची में एक बार फिर टॉप किया है। इस ल‍िस्‍ट में आलिया भट्ट और कटरीना कैफ का भी नाम शामिल है।

Deepika Padukone
Deepika Padukone 

मुख्य बातें

  • 2020 की सबसे लोकप्रिय महिला सितारों की सूची में दीपिका टॉप पर
  • दूसरे स्‍थान पर आलिया भट्ट, तीसरे स्‍थान पर कटरीना कैफ का नाम
  • चौथे स्‍थान पर करीना कपूर, पांचवे स्‍थान पर श्रद्धा कपूर का कब्‍जा

बॉलीवुड की क्वीन दीपिका पादुकोण ने 2020 की सबसे लोकप्रिय महिला सितारों की सूची में एक बार फिर टॉप किया है। अपनी जीत को बरकरार रखते हुए अभिनेत्री ने अपने लॉयल फैनबेस और दुनिया भर में लोकप्रियता के आधार पर शीर्ष स्थान प्राप्त किया है। इस सूची में फिर से टॉप पर पहुंचना कोई आश्चर्य की बात नहीं है, क्योंकि दीपिका इंडस्ट्री में अब तक की सबसे लोकप्रिय अभिनेत्री हैं। 

अभिनेत्री ने समय-समय पर एक अभिनेता और एक कलाकार के रूप में अपनी सूक्ष्मता को साबित किया है। किसी भी फिल्मी शैली की बात करें, तो दीपिका ने हमेशा अपना टॉप गेम पेश किया है, जिसके लिए उन्हें बॉलीवुड की 'द रिइनिंग क्वीन' कहा जाता है। पिछले 13 वर्षों में दीपिका ने दर्शकों के साथ जिस तरह से अपना रिश्ता बनाया है, वह बेहद सराहनीय है। एक ग्लोबल स्टार के रूप में पहचान बनाने के अलावा, वह देश में एक घरेलू नाम भी बन गई है। 

2020 में अभिनेत्री ने कई बड़े प्रोजेक्ट्स की घोषणाएं की है, जिसमें प्रभास के साथ नाग अश्विन की अगली फिल्म, जो एक पैन-इंडिया रिलीज़ होगी और फिल्म 'द इंटर्न' शामिल है। साथ ही हाल ही में, अभिनेत्री ने ऋतिक रोशन के साथ अपनी अगली एक्शन-फिल्म 'फाइटर' की भी घोषणा की है। 

दीपिका एक शूट से दूसरे सेट का रुख कर रही हैं।  रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस साल, दीपिका हर समय एक साथ दो अलग-अलग फिल्म के सेट का हिस्सा होंगी, और अलग-अलग फिल्मों के बीच भागदौड़ करते हुए दिखाई देंगी। निस्संदेह, उनकी आने वाली फिल्मों का लाइनअप कुछ ऐसा है जिसे हर कलाकार एक्सपीरियंस करना चाहता है!

इस लिस्‍ट में दूसरे स्‍थान पर आलिया भट्ट, तीसरे पर कटरीना कैफ, चौथे पर करीना कपूर, पांचवे पर श्रद्धा कपूर, छठे पर कृति सेनन, सातवें पर प्रियंका चोपड़ा, आठवें पर कंगना रनौत, नौंवे पर दिशा पाटनी और दसवें पर कियारा आडवाणी का नाम है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर