लॉकडाउन खत्म होने पर सबसे पहले ये काम करेंगी Deepika Padukone, खुद किया खुलासा

Deepika Padukone on Lockdown: पूरे देश में 24 मार्च आधी रात से तीन हफ्तों के लिए लॉकडाउन है। इस दौरान दीपिका पादुकोण ने बताया कि वे ये लॉकडाउन खत्म होने पर सबसे पहले क्या काम करेंगी...

Deepika Padukone will do this thing first after lockdown ends
Deepika Padukone will do this thing first after lockdown ends  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • दीपिका पादुकोण ने लॉकडाउन पर की बात
  • बताया ये खत्म होने पर सबसे पहले क्या करेंगी
  • लॉकडाउन की लाइफस्टाइल को मेंटेन रखना चाहती हैं दीपिका

कोरोन वायरस का प्रकोप पूरी दुनिया पर छाया हुआ है। कई देश बुरी तरह से इसकी चपेट में आ गए हैं। भारत में भी ये पैर पसारता जा रह है। अब तक देश में कोरोन वायरस के 1000 से भी ज्यादा मामले सामने आ चुके हैं। स्थिति की गंभीरता को देखते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 24 मार्च आधी रात से 21 दिन के लॉकडाउन की घोषणा की थी। इस दौरान लोगों को घर में रहने और सिर्फ जरूरी काम के लिए ही बाहर जाने की अपील की जा रही है। बॉलीवुड सेलेब्स भी इस लॉकडाउन का सपोर्ट कर रहे हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण सेल्फ क्वारेंटाइन के दौरान अपना क्वालिटी टाइम बिता रही हैं। वे सोशल मीडिया पर अपने क्वारेंटाइन की फोटोज और वीडियो शेयर करती रहती हैं। इस दौरान वे अपनी स्किन केयर से लेकर वर्कआउट तक कई प्रोडेक्टिव काम कर रही हैं। हाल ही में दीपिका ने बताया कि वे लॉकडाउन खत्म होने पर सबसे पहले क्या करेंगी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@deepikapadukone) on

फिल्म क्रिटिक राजीव मसंद के साथ दीपिका और उनकी आने वाली फिल्म के डायरेक्टर शकुन बत्रा ने बातचीत की। इसी दौरान दीपिका ने बताया कि 14 अप्रैल को जब लॉकडाउन खत्म हो जाएगा तो वे सबसे पहले क्या करने वाली हैं। उन्होंने बताया कि मैं पक्के तौर पर नहीं कह सकती कि मैं पहली चीज क्या करने वाली हूं। शायद, मैं अपने पैरेंट्स के पास जाऊं, क्योंकि मैं पहले ही उनसे मिलने बैंगलोर जाने वाली थीं। इसके बाद हम शकुन के साथ 2 महीने के लिए शूट के लिए बाहर जा रहे हैं। इसलिए मेरा प्लान था कि मैं अपने पैरेंट्स से मिल लूं और मुझे लगता है कि मैं सबसे पहले उन्हीं से जाकर मिलूंगी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@deepikapadukone) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@deepikapadukone) on

दीपिका ने लॉकडाउन को लेकर बताया कि वे बाद में भी इसी तरह की लाइफस्टाइल चाहती हैं। उनके मुताबिक मुझे लगता है कि मैं इसे मेंटेन रखना चाहती हूं। मैं असल में यह देखने के लिए काफी उत्सुक हूं कि लोग इससे कैसे बाहर आते हैं। क्या आप अधिक विकसित होकर बाहर आएंगे और क्या इसने (लॉकडाउन ने) हमें एक सकारात्मक तरीके से प्रभावित किया है या क्या हम दोगुना प्रतिशोध लेकर वापस आने वाले हैं, जैसे हम पहले जिस तरह का जीवन जी रहे थे। ये असल में काफी डरावना होगा।

वर्क फ्रंट की अगर बात करें तो दीपिका, शकुन बत्रा की फिल्म में गली बॉय फेम सिद्धार्थ चतुर्वेदी और अनन्या पांडे के साथ नजर आने वाली हैं। अभी तक इस फिल्म का टाइटल सामने नहीं आया है। इसके अलावा वे रणवीर सिंह की फिल्म 83 में भी नजर आएंगी।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर