Chhapaak New Posters: छपाक के नए पोस्टर्स आए सामने, दीपिका पादुकोण के दिखे दो अलग-अलग इमोशंस

बॉलीवुड
Updated Dec 10, 2019 | 21:36 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Deepika Padukone Film Chhapaak New Posters: छपाक के ट्रेलर के बाद दीपिका पादुकोण ने फिल्म के दो नए पोस्टर शेयर किए है। दोनों ही अपनी अलग कहानी सुना रहे हैं।

Chhapaak New Posters: दीपिका पादुकोण ने शेयर किए छपाक के नए पोस्टर्स, दोनों फोटोज कह रही हैं अलग-अलग कहानियां
Chhapaak New Posters: दीपिका पादुकोण ने शेयर किए छपाक के दो नए पोस्टर्स  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • दीपिका पादुकोण ने शेयर की छपाक के दो नए पोस्टर्स
  • पोस्टर्स में दिखे दीपिका के अलग-अलग इमोशंस
  • छपाक अगले साल 10 जनवरी को रिलीज होगी

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक के ट्रेलर का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार था। मंगलवार को फैंस का इंतजार खत्म हुआ और छपाक का पावरफुल ट्रेलर सामने आया। इस ट्रेलर को देखकर आपके भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे। फिल्म में दीपिका के किरदार का नाम मालती है। ट्रेलर में ये झलक देखने को मिली कि एसिड अट्रैक के बाद मालती की क्या हालत होती है, कैसे वो अपने डर पर काबू पाकर आरोपियों के खिलाफ आवाज उठाती है।

ट्रेलर के बाद दीपिका ने छपाक के दो नए पोस्टर्स शेयर किए हैं। एक पोस्टर में वे वाइट दुपट्टे से सिर और थोड़ा चेहरा ढके देखते हुए नजर आ रही है। इसे देखकर ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि उनके कितना कुछ चल रहा है। वहीं दूसरे पोस्टर में दीपिका बिना चेहरा ढके ऊपर की तरफ देख रही हैं। इस पोस्टर में वे हंसते हुए नजर आ रही हैं। जिसे देखकर उनकी जीत महसूस हो रही है।

 

 

 

 

छपाक का ट्रेलर हर किसी को बहुत पसंद आ रहा है। सेलेब्स भी इसकी खुले दिल से तारीफ कर रहे हैं। ट्रेलर में दीपिका के इमोशंस भी आपको अंदर तक झकझौर देंगे। तेजाब फेंकने के बाद उन्हें किन हालातों से गुजरना पड़ा, ये सोचकर भी सिरहन हो रही है। ट्रेलर में यही दिखाया गया है।

 

 

आपको बता दें कि छपाक एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की जिंदगी पर आधारित है। फिल्म में दीपिका उन्हीं का किरदार निभा रही हैं। वहीं विक्रांत मेसी छपाक में सोशल एक्टिविस्ट और दीपिका के बॉयफ्रेंड बने हैं। वे पहली बार दीपिका के साथ बड़े पर्दे पर नजर आ रहे हैं। मेघना गुलजार की फिल्म अगले साल 10 जनवरी को रिलीज होने वाली है। इसकी सीधी टक्कर अजय देवगन की फिल्म तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर से होगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर