दीपिका पादुकोण ने कार का पीछा कर रहे फोटोग्राफर्स को लताड़ा, लीगल ऐक्शन की धमकी दी

बॉलीवुड अदाकारा दीप‍िका पादुकोण कार का पीछा कर रहे फोटोग्राफर्स से इतना परेशान हो गईंं उन्‍होंने लीगल एक्‍शन लेने की धमकी दे डाली। खबर है कि दीपिका ने फोटोग्राफर्स को फटकार लगाई।

Deepika Padukone
Deepika Padukone 

बॉलीवुड सितारे जहां जाते हैं कैमरे उन्‍हें कैद करने के लिए पीछे भागने लगते हैं। फोटोग्राफर्स सितारों की अच्‍छी तस्‍वीरें लेने की हर संभव कोशिश करते हैं। हालांकि फोटोग्राफर्स अपना काम कर रहे होते हैं लेकिन कई बार उनका काम सितारों की प्राइवेसी में खलल डालने का काम करता है। हाल ही में दीपिका पादुकोण की प्राइवेसी में खलल का मामला सामने आया है। 

freepressjournal.com की रिपोर्ट के मुताबिक, बॉलीवुड अदाकारा दीप‍िका पादुकोण कार का पीछा कर रहे फोटोग्राफर्स से इतना परेशान हो गईं उन्‍होंने लीगल एक्‍शन लेने की धमकी दे डाली। खबर है कि दीपिका ने फोटोग्राफर्स को फटकार लगाई। यह मामला ताजा है। मामला इतना बढ़ गया कि दीपिका पादुकोण के बॉडीगार्ड्स कार से बाहर आ गए और फोटोग्राफर्स से उनकी तीखी बहस हो गई।

धर्मा प्रॉडक्शन के ऑफिस स्‍पॉट हुईं दीपिका

बहस बढ़ गई तो दीपिका को कार से बाहर आना पड़ा। दीपिका पादुकोण ने बहस के बाद फोटाग्राफर्स को लीगल ऐक्शन लेने की धमकी दे डाली। दीपिका पादुकोण को हाल ही में धर्मा प्रॉडक्शन के पुराने ऑफिस पर देखा गया। दीपिका पादुकोण के साथ अनन्या पांडे भी यहां नजर आई थीं। दोनों को कैमरे में कैद करने के लिए कैमरामैन दीपिका की कार का पीछा करने लगे थे। मीडिया में चर्चा है कि दीपिका पादुकोण धर्मा प्रोडक्‍शंस के किसी प्रोजेक्‍ट का हिस्‍सा हो सकती हैं। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो दीपिका पादुकोण आखिरी बार छपाक फ‍िल्‍म में नजर आई थीं। यह फ‍िल्‍म एसिड अटैक पीड़िता लक्ष्‍मी अग्रवाल के जीवन पर आधारित थी। वहीं जल्‍द ही वह कपिल देव की बायोपिक फ‍िल्‍म 83 में नजर आएंगी। इस फ‍िल्‍म में उनके पति रणवीर सिंह कपिल देव के किरदार में हैं।उसके बाद शकुन बत्रा की फ‍िल्‍म में अभिनय करेंगी। हालांकि इस फ‍िल्‍म का नाम अभी तय नहीं है। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर