Deepika Padukone के नए विज्ञापन पर हुआ विवाद, लगा कॉन्‍सेप्‍ट चोरी का आरोप

बॉलीवुड अदाकारा दीपिका पादुकोण की मुश्‍किलें एक बार फ‍िर बढ़ गई हैं। उनके नए विज्ञापन पर कॉन्‍सेप्‍ट चोरी का आरोप लगा है और डायरेक्टर सूनी तोपरेवाला ने कानूनी कार्रवाई की बात कही है।

Deepika Padukone
Deepika Padukone 

मुख्य बातें

  • दीपिका पादुकोण की मुश्‍किलें एक बार फ‍िर बढ़ गई हैं।
  • उनके नए विज्ञापन पर कॉन्‍सेप्‍ट चोरी का आरोप लगा है।

Deepika Padukone Levis Ad controversy: बॉलीवुड अदाकारा दीपिका पादुकोण की मुश्‍किलें एक बार फ‍िर बढ़ गई हैं। उनके नए विज्ञापन पर कॉन्‍सेप्‍ट चोरी का आरोप लगा है और डायरेक्टर सूनी तोपरेवाला ने कानूनी कार्रवाई की बात कही है। दीपिका पादुकोण के लेटेस्ट विज्ञापन पर कॉन्सेप्ट और बौद्धिक चोरी का आरोप लगा है। यह एक जींस कंपनी का विज्ञापन है जिसमें दीपिका पादुकोण नजर आई हैं। फिल्म ये बैलेट की डायरेक्टर सूनी तोपरेवाला भारत में बढ़ रही कॉपी करने की घटना की निंदा की है।

ये विज्ञापन अंतरराष्ट्रीय ब्रैंड लिवाइस जींस का है। फिल्म 'ये बैलेट' की डायरेक्टर और हॉलीवुड फिल्मों की स्क्रीनराइटर सूनी तारपोरेवाला का कहना है कि इस विज्ञापन में इस्तेमाल होने वाले सेट और बैकग्राउंड को कॉपी किया गया है। विज्ञापन के प्रोडक्शन डिजाइनर रुपिन ने दावा किया है कि लिवाइस के विज्ञापन डायरेक्टर नाडिया मार्क्वार्ड ओट्जन ने ही उन्हें इस तरीके से विज्ञापन बनाने के लिए कहा था।

सूनी तोपरेवाला का इंस्टाग्राम पोस्ट-

सूनी ने कहा कि भारत में कॉपी करने के मामलों में इजाफा हो रहा है। क्या ब्रांड और इस विज्ञापन के डायरेक्टर विदेशों में बिना परमिशन के ऐसा करने की सोच सकते हैं? उन्‍होंने यह भी कहा कि किसी के क्रिएटिव वर्क के साथ ऐसा किया जाए तो क्‍या सहन किया जाएगा।

देखिए दीपिका पादुकोण का विज्ञापन-

बता दें कि पहले भी कई बार फ‍िल्‍मों की कहानी, पोस्‍टर, सेट डिजाइन और कॉन्‍सेप्‍ट चोरी के आरोप कई लोगों पर लग चुके हैं। वहीं आए दिन विज्ञापनों को लेकर विवाद पैदा होता रहा है। हालांकि अभी तक इस विज्ञापन को बनाने वाले लोग अथवा विज्ञापन वाली कंपनी की ओर से कोई सफाई पेश नहीं की गई है। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर