[VIDEO] दीवार फिल्म के जबरदस्त डायलॉग पर दिल छू लेने वाला डांस, अमिताभ बच्चन भी हुए कायल

Dance Plus Performance on Deewar Dialogues: अमिताभ बच्चन ने अपनी 1975 की फिल्म 'जंजीर' के प्रतिष्ठित डायलॉग पर डांस प्लस 4 के फील क्रू के प्रदर्शन की एक क्लिप साझा की है।

Dance Plus Performance on Zanjeer Dialogues
जंजीर फिल्म के डायलॉग पर डांस प्लस परफॉरमेंस 

मुख्य बातें

  • डांस रियलिटी शो में जंजीर फिल्म के मशहूर डायलॉग पर डांस
  • फील क्रू की टीम ने अपने परफॉरमेंस से जीता दिल
  • अमिताभ बच्चन ने वीडियो शेयर करते हुए सलीम-जावेद के संवाद को किया याद

मुंबई: बॉलीवुड के मेगास्टार अमिताभ बच्चन को जब भी कोई अच्छा वीडियो या परफॉरमेंस देखने को मिलता है तो वह इसे अपने फैंस के साथ जरूर शेयर करते हैं। दिलचस्प कंटेंट वह हमेशा अपने सोशल मीडिया हैंडल पर रीट्वीट या रीपोस्ट करते हैं। अभिनेता ने हाल ही में डांस प्लस 4 के 'फील क्रू' के परफॉरमेंस की एक छोटी सी क्लिप साझा की है, जिसमें उन्होंने अपनी 1975 की फिल्म दीवार की प्रतिष्ठित संवाद पर एक अनूठा प्रदर्शन दिया।

दीवार 1975 में रिलीज़ हुई थी और इसे यश चोपड़ा ने निर्देशित किया था। बिग बी के अलावा, इसमें शशि कपूर, निरूपा रॉय, नीतू सिंह और परवीन बाबी ने अभिनय किया था। फिल्म में उन गरीब भाइयों की जोड़ी की कहानी दिखाई गई थी, जो बंबई की झुग्गियों में जीवित रहने के लिए संघर्ष करते हैं।

क्लिप को साझा करते हुए, बिग बी ने लिखा, 'दीवार ... कभी नहीं सोचा था कि सलीम-जावेद के लिखे इस प्रतिष्ठित संवाद का इस प्रकार प्रतिनिधित्व किया जाएगा।' नीचे डांस प्लस की परफॉरमेंस का वीडियो देखें।

बता दें कि 'फील क्रू' टीम ठाणे के लड़कों की ओर से बनाया गया एक डांस समूह है, जिन्होंने दीवार फिल्म से जुड़ा यह परफॉरमेंस दिया है।

वर्कफ्रंट पर बिग बी को आखिरी बार मिर्ज़ा के रूप में गुलाबो सिताबो में देखा गया था। शूजित सरकार द्वारा निर्देशित, फिल्म में आयुष्मान खुराना और फारुख जाफर भी थे।

इसके बाद वह रूमी जाफरी द्वारा निर्देशित और आनंद पंडित द्वारा निर्मित प्रोजेक्ट पर काम करेंगे। अमिताभ बच्चन के अलावा, इसमें इमरान हाशमी, क्रिस्टल डिसूजा, रिया चक्रवर्ती, सिद्धार्थ कपूर और अन्नू कपूर भी प्रमुख भूमिका में होंगे।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर