फ‍िल्‍मों की शूट‍िंग के दौरान सलमान खान करते हैं ये काम, क्‍या है डायरेक्‍टर बनने की तैयारी

बॉलीवुड
Updated Sep 23, 2019 | 15:28 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) की ज्यादातर फिल्में बॉक्स-ऑफिस पर 100 करोड़ के आंकड़े को आसानी से पार कर लेती है। इंडस्ट्री में वो एक एक्टर के अलावा सक्सेसफुल प्रोड्यूसर भी हैं।

Salman Khan
Salman Khan 

मुख्य बातें

  • बॉलीवुड में सलमान खान एक एक्टर के साथ-साथ सक्सेसफुल प्रोड्यूसर भी हैं
  • एक्टर की ज्यादातर फिल्में 100 करोड़ के आंकड़े को आसानी से पार कर लेती है
  • सलमान की फिल्म दबंग 3 जल्द रिलीज होने वाली है

एक्टर सलमान खान इंडस्ट्री में काफी टैलेंटेड माने जाते हैं। उनकी फिल्मों की कमाई अक्सर चर्चा में रहती हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि उनकी कोई भी फिल्म 100 करोड़ से कम की कमाई नहीं करती है। बॉलीवुड में सलमान खान एक्टर के साथ-साथ सलमान खान सक्सेसफुल प्रोड्यूसर भी हैं। खुद एक्टर होने के साथ उन्होंने कई नए एक्टर को लॉन्च भी किया है। वहीं इन दिनों सलमान अपनी नई फिल्म दबंग 3 की तैयारी में जुटे हुए हैं। हाल ही में एक्टर को लेकर खास खबर सामने आ रही है।

सलमान खान बॉलीवुड एक्टिंग, प्रोड्यूसर बनने के बाद माना जा रहा है कि जल्द एक्टर बन सकते हैं। बता दें कि अक्सर ऐसा सुनने को मिलता है कि सलमान अपनी फिल्म में शॉट भी खुद ही तय करते हैं। इसके अलावा वो एडिटिंग के दौरान भी हिस्सा लेते हैं।

अब रिपोर्ट्स है कि सलमान खान फिल्म में अपना योगदान देने के लिए को-डायरेक्टर की क्रेडिट ले सकते हैं। ऐसे में दंबग 3 में एक्टर ने डायरेक्टर के तौर पर काम किया है। इसके साथ ही उन्होंने पोस्ट प्रोडक्शन के दौरान भी अपना योगदान दिया था।

 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

 

फिलहाल एक्टर की तरफ से इस खबर को लेकर कोई पुष्टि सामने नहीं आई है। लेकिन उम्मीद की जा रही है कि एक्टर जल्द बॉलीवुड में बतौर डायरेक्ट डेब्यू कर सकते हैं। वर्क फ्रंट की बात करें तो उनकी फिल्म दबंग 3 इस साल के आखिर तक रिलीज कर दी जाएगी। सलमान खान के इस फिल्म से बॉलीवुड एक्टर महेश मांजरेकर की बेटी साइम मांजरेकर डेब्यू करने जा रही है। हाल ही में उन्होंने साइम के साथ फोटो भी शेयर की थी।

 

 

फिल्म में दबंग 3 में सलमान खान एक बार फिर से चुलबुल पांडे के किरदार में धमाल मचाते नजर आएंगे। फिल्म को प्रभू देवा ने डायरेक्ट किया है। बता दें कि दोनों करीबन 10 साल बाद साथ काम किया है। इससे पहले दोनों फिल्म वॉन्टेड में साथ काम किया था। फिल्म बॉक्स-ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी।

अगली खबर