Kangana Ranaut ईमेल केस में ऋतिक रोशन को भेजा जाएगा समन, IT एक्‍ट का है ये मामला 

बॉलीवुड अदाकारा कंगना रनौत से जुडे एक मामले में मुंबई क्राइम ब्रांच अभिनेता ऋतिक रोशन को समन भेजने की तैयारी कर रही है। यह मामला साल 2016 का है और एक ई मेल के संदर्भ में है।

Hrithik vs Kangana
Hrithik vs Kangana 

बॉलीवुड अदाकारा कंगना रनौत से जुडे एक मामले में मुंबई क्राइम ब्रांच अभिनेता ऋतिक रोशन को समन भेजने की तैयारी कर रही है। यह मामला साल 2016 का है और एक ई मेल के संदर्भ में है। यह मामला आईटी एक्‍ट के तहत आता है। दिसंबर 2020 में ऋतिक रोशन के चार साल पुराने केस को क्राइम ब्रांच इंटेलिजेंस यूनिट (सीआईयू) को ट्रांसफर कर दिया गया था। उससे पहले साइबर पुलिस इस मामले की जांच में जुटी थी।

बता दें कि 2016 में  ऋतिक रोशन ने कंगना रनौत के अकाउंट से 100 से ज्यादा ई-मेल मिलने की शिकायत दर्ज कराई थी। क्राइम ब्रांच के एक अधिकारी ने इस खबर की पुष्टि की थी कि CIU पता लगाएगा कि कहां पर जांच रुक गई थी और आगे की जांच शुरू की जाएगी। ऋतिक रोशन ने आईपीसी के सेक्शन 419 और आई ऐक्ट के सेक्शन 66 (सी) और 66 (डी) के तहत अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया था।

दोनों ने एक दूसरे को कई लीगल नोटिस भेजे थे। इसलिए इस केस में बाद में कंगना का भी स्टेटमेंट लिया जा सकता है। इस मामले में कंगना ने ये भी दावा किया था वह ऋतिक के साथ रिश्ते में थीं और उन्होंने उन्हें कई ई-मेल किए हैं। ऋतिक ने कहा था कि जिस ईमेल आईडी से कंगना को ई-मेल भेजे गए हैं वह उनका है ही नहीं।

बता दें कि कंगना रनौत ने कथित तौर पर ऋतिक रोशन पर आरोप लगाए थे कि वह उनके साथ रिलेशनशिप में थे और उन्होंने शादी करने से इनकार कर दिया था। इसके बाद दोनों के बीच खूब तकरार हुई थी और दोनों ने एक-दूसरे को कानूनी नोटिस भेजे थे। मुंबई पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह ने इनके केस को साइबर सेल से CIU को ट्रांसफर कर दिया था।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर