Kanika Kapoor Coronavirus: तीसरी बार भी कोरोना वायरस पॉजिटिव निकलीं कनिका कपूर, जारी रहेगा इलाज

Kanika Kapoor Coronavirus test: कोरोना वायरस होने के बाद कनिका कपूर को फिलहाल लखनऊ के एक अस्पताल में आइसोलेशन में रखा गया है। उनका तीसरी बार टेस्ट हुआ और वे फिर पॉजिटिव पाई गई हैं।

Kanika Kapoor tests positive for COVID-19 for third time
Kanika Kapoor tests positive for COVID-19 for third time  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • कनिका कपूर का तीसरी बार हुआ कोरोना वायरस टेस्ट
  • फिर पॉजिटिव निकलीं सिंगर
  • उन्हें लखनऊ के एक अस्पताल में आइसोलेशन में रखा गया है

अन्य देशों की तरह भारत भी करोनो वायरस के कहर से जूझ रहा है। बॉलीवुड सिंगर कनिक कपूर कुछ दिन पहले ही कोरोना वायरस पॉजिटिव पाई गई थीं। उन्हें लखनऊ के संजय गांधी पोस्टग्रेजुएट इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज (SGPGIMS) में आइसोलेशन में रखा गया है। कनिका 9 मार्च को लंदन से भारत लौटी थीं। इसके बाद वे कुछ पार्टियों में शामिल हुईं और कई लोगों से मिली। जिसके चलते उन लोगों के भी कोरोना वायरस संक्रमित होने का जोखिम बढ़ गया है।

कनिका के पहले दो बार टेस्ट हो चुके हैं, जिसमें उन्हें कोरोना वायरस होने की रिपोर्ट आई थी। अब एक बार फिर सिंगर का कोरोना वायरस टेस्ट हुआ और तीसरी बार भी वे पॉजिटिव पाई गई हैं। कनिका के परिवार ने पहली रिपोर्ट के बारे में संदेह जताया था, जिसके कारण उनका फिर से टेस्ट किया गया था।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@kanik4kapoor) on

एक वेबसाइट के मुताबिक SGPGIMS के निदेशक प्रोफेसर आरके धिमन ने बताया कि कनिका अब भी कोरोना वायरस पॉजिटिव आई हैं। जब तक वे कम से कम दो टेस्ट में कोविड-19 नेगेटिव नहीं आती हैं, तब तक उनका इलाज जारी रहेगा।

बता दें कि हाल ही में टाइम्स ऑफ इंडिया ने बताया था कि स्वास्थ्य टीम्स ने कनिका के संपर्क में आए 162 लोगों को लिस्ट किया है, जिनमें 35 लोग कानपूर से हैं। ये कनिका के साथ पार्टी में शामिल थे। इनमें से 63 लोगों की रिपोर्ट आ गई है और ये कोरोना वायरस नेगेटिव पाए गए हैं। कनिका के संपर्क में आए बाकी लोगों की तलाश रविवार को भी जारी थी। वेबसाइट ने अपने सूत्रों के हवाले से बताया कि स्वास्थ्य विभाग का कहना है कि 120-130 लोगों की पहचान की गई है और उनके सेंपल इकट्ठे किए गए हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@kanik4kapoor) on

कनिका ने जिन लोगों के साथ पार्टी की थी, उनमें राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे और उनके बेटे बीजेपी एम दुष्यंत राजे भी शामिल थे। जिनकी टेस्ट रिपोर्ट नेगेटिव आई है। कनिका के इस गैर-जिम्मेदाराना बर्ताव के लिए उनकी कड़ी आलोचना की गई और उनके खिलाफ एफआईआर भी दर्ज करवाई गई। 

अगली खबर