Controversies of 2019: कंगना पर खूब मचा हल्‍ला, कबीर सिंह पर हुई मुश्‍किल, ये हैं साल 2019 के 5 बड़े विवाद

Controversies of 2019: साल 2019 स‍िनेमा के लिए स्‍वर्णिम रहा तो इस साल कई ऐसे विवाद भी हुए जो खबरों और सोशल मीडिया पर छाए रहे। एक नजर ऐसे ही विवादों पर-

Biggest Controversies of 2019
Biggest Controversies of 2019 

Biggest Controversies of 2019: साल 2019 स‍िनेमा के लिए स्‍वर्णिम रहा। 12 महीनों में फ‍िल्‍मों ने 4000 करोड़ से ज्‍यादा की कमाई की। कई सितारों ने पहली बार सुनहरे पर्दे पर कदम रखा। कई गाने हिट हुए। लेकिन जहां सब अच्‍छा रहा, वहां कुछ खटपटें भी हुईं। इस साल कई ऐसे विवाद भी हुए जो खबरों और सोशल मीडिया पर छाए रहे। एक नजर ऐसे ही विवादों पर-

जायरा वसीम ने बॉलीवुड छोड़ा: आमिर खान की फ‍िल्‍म दंगल से डेब्‍यू करने वाली अदाकारा जायरा वसीम ने अचानक सोशल मीडिया पर पोस्‍ट लिखकर बॉलीवुड को अलविदा कह दिया। जायरा ने ल‍िखा कि वह खुदा के रास्‍ते से भटक गई थीं और खुदा की सेवा के ल‍िए फ‍िल्‍मी दुनिया छोड़ रही हैं। जायरा के इस पोस्‍ट के बाद खबरों और सोशल मीडिया पर खूब बहस हुई।

कंगना को मीडिया ने किया बैन: एकता कपूर की फ‍िल्‍म जजमेंटल है क्‍या में कंगना रनौत राजकुमार राव संग नजर आई थीं। इस फ‍िल्‍म के प्रमोशन के दौरान कंगना ने एक पत्रकार से गलत लहजे में बात की। इसके बाद फ‍िल्‍म पत्रकारों ने कंगना रनौत को बैन कर दिया था। यह मामला भी काफी गर्मागर्मी वाला रहा। कंगना पर पत्रकार ने आरोप लगाए और कंगना ने भी कई वीडियो जारी किए।

कबीर सिंह पर हुआ विवाद: शाहिद कपूर की सुपरहिट फ‍िल्‍म कबीर सिंह फैंस को खूब पसंद आई लेकिन यह कबीर सिंह के किरदार की वजह से आलोचनाओं में घिरी। कई लोगों ने इस फ‍िल्‍म में कबीर सिंह को एग्रेसिव दिखाने का विरोध किया। उसके बाद डायरेक्‍टर संदीप रेड्डी ने सफाई दी और अपने किरदार को बिलकुल ठीक बताया।

सलमान ने छोड़ी इंशाअल्‍लाह: लंबे समय बाद सलमान खान डायरेक्‍टर संजय लीला भंसाली के साथ नजर आने वाले थे। इस फ‍िल्‍म की पूरी तैयारी हो चुकी थी।  सलमान के अपोजिट लीड रोल के ल‍िए आलिया भट्ट को साइन कर ल‍िया गया था लेकिन सलमान अचानक इस फ‍िल्‍म से अलग हो गए। बाद में खबर आई कि सलमान अपने हिसाब से फ‍िल्‍म में कुछ बदलाव चाहते थे, जो भंसाली को रास नहीं आए।

करण जौहर की पार्टी पर सवाल: कुछ वक्‍त पहले करण जौहर के घर पर एक पार्टी हुई थी और इस पार्टी में तमाम सितारे शामिल हुए थे। जब इस पार्टी की तस्‍वीरें सामने आई थीं य‍ह विवादों में आ गई। पार्टी की तस्‍वीरों में विक्‍की कौशल जमीन पर बैठे थे और उनकी हालत संदिग्‍ध नजर आ रही थीं। इंटरनेट यूजर्स ने उन पर Drugs का इस्‍तेमाल करने का आरोप लगाया था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर