Coronavirus की वजह से देशभर में 21 दिन का लॉक डाउन, 17 अप्रैल तक नहीं रिलीज होगी कोई फ‍िल्‍म

कोरोना वायरस के प्रकोप के चलते देशभर में 21 दिन का लॉक डाउन कर द‍िया गया जोकि 14 अप्रैल तक चलेगा। इस वजह से अब 17 अप्रैल तक कोई भी फ‍िल्‍म रिलीज नहीं हो सकेगी।

Upcoming Film Releases
Upcoming Film Releases 

चीन के वुहान शहर से शुरू हुआ कोरोना वायरस पूरे विश्‍व में फैल चुका है और हजारों लोगों की जान ले चुका है। भारत में भी इसके संक्रमण  की चपेट में लगभग 500 लोग आ चुके हैं और 10 लोगों की मौत हो गई है। इस वायरस की वजह से देशभर में 21 दिन का लॉक डाउन कर दिया गया है जोकि 14 अप्रैल तक चलेगा। 
कोरोना वायरस की वजह से फ‍िल्‍मों का कामकाज पूरी तरह से ठप है। कई फ‍िल्‍मों की शूटिंग रद्द कर दी गई है तो सितारे भी घरों में कैद हैं। कई बड़ी फ‍िल्‍मों की रिलीज डेट पहले ही हटाई जा चुकी है। अब 21 दिन के लॉक डाउन की वजह से 17 अप्रैल से पहले कोई फ‍िल्‍म रिलीज नहीं हो सकेगी। 

जहां कोरोना वायरस ने आर्थिक रूप से पूरे देश को काफी पीछे धकेल दिया है, वहीं फ‍िल्‍म जगत को भी करोड़ों का नुकसान झेलना पड़ रहा है। कोरोना वायरस की वजह से अक्षय कुमार की फ‍िल्‍म सूर्यवंशी की रिलीज हटाई गई तो रणवीर सिंह स्‍टारर फ‍िल्‍म 83 को भी तय रिलीज डेट से हटाना पड़ा। 

अब अगर आगामी रिलीज की बात करें तो 17 अप्रैल को अमिताभ बच्‍चन और आयुष्‍मान खुराना की शुजीत सरकार के निर्देशन में बनी फ‍िल्‍म गुलाबो सिताबो की रिलीज तय है। वहीं 24 अप्रैल को अभिषेक बच्‍चन, राजकुमार राव, फातिमा सना शेख की लूडो और जान्‍हवी कपूर की गुंजन सक्‍सेना की र‍िलीज प्रस्‍तावित है। हो सकता है फ‍िल्‍म मेकर्स इन फ‍िल्‍मों की रिलीज भी खिसका दें। 

अगली खबर