कंगना रनौत के खिलाफ देशद्रोह की शिकायत, आरक्षण पर ट्वीट को लेकर संविधान का अपमान करने का आरोप

बेबाक अंदाज और टिप्पणियों के लिए मशहूर अदाकारा एक ट्वीट की वजह से मुश्‍किल में फंस गई हैं। आरक्षण के मुद्दे पर किए गए एक ट्वीट की वजह से उनके खिलाफ देशद्रोह की शिकायत की गई है।

Kangana Ranaut
Kangana Ranaut  

मुख्य बातें

  • आरक्षण के मुद्दे पर ट्वीट कर फंसी कंगना रनौत
  • गुरुग्राम के सेक्‍टर 37 थाने में दी गई श‍िकायत
  • कंगना रनौत पर लगा संव‍िधान का अपमान करने का आरोप

बेबाक अंदाज और टिप्पणियों के लिए मशहूर अदाकारा एक ट्वीट की वजह से मुश्‍किल में फंस गई हैं। आरक्षण के मुद्दे पर किए गए एक ट्वीट की वजह से उनके खिलाफ देशद्रोह की शिकायत की गई है। यह शिकायत गुरुग्राम के सेक्‍टर 37 थाने में भीमसेना के प्रमुख नवाब सतपाल तंवर द्वारा की गई है। शिकायत में तंवर ने कंगना रनौत पर भारतीय संविधान का अपमान करने का आरोप लगाते हुए देशद्रोह का केस दर्ज करने की अपील की है। 

दरअसल, कुछ वक्‍त पहले कंगना ने ट्वीट किया था-  मॉडर्न इंडियन्स ने कास्ट सिस्टम को अस्वीकार कर दिया है। छोटे शहरों में लोग जानते है कि यह कानून द्वारा अब और स्वीकार्य नहीं हैं। उन्होंने आगे लिखा कि कुछ लोगों के लिए यह किसी को दुख देकर खुशी पाने से ज्यादा कुछ भी नहीं है। आरक्षण पर केवल हमारा संविधान कायम है। चलो इस पर बात करते हैं। 

आरक्षण संबंधी मुद्दे पर टिप्पणी देने के बाद #BoycottKangana ट्विटर पर ट्रेंड करने लगा। वहीं दूसरी तरफ कंगना के समर्थकों ने #IStandWithKangana के साथ ट्वीट किए। दोनों ही हैशटैग ट्व‍िटर पर छाए रहे। पुलिस ने शिकायत ले ली है लेकिन अभी इस मामले में केस दर्ज नहीं किया है। 

पीएम मोदी के साथ शेयर की अपनी तस्‍वीर

कंगना ने हाल ही में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर ट्वीट किया था। उन्‍होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी संग अपनी तस्वीर शेयर कर कंगना ने उनकी तारीफों के पुल बांधे थे। एक्ट्रेस ने ट्वीट कर लिखा था, 'यकीनन इस धरती के सबसे शक्तिशाली और विनम्र शख्स। #WeLovePmModi'। बता दें कि कंगना रनौत सुशांत सिंह राजपूत की आत्‍महत्‍या के बाद से लगातार चर्चा में हैं। वह बॉलीवुड माफ‍ियाओं पर लगातार हमला बोल रही हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर