मशहूर सिनेमेटोग्राफर पीसी श्रीराम का खुलासा, कंगना रनौत के संग इसलिए काम करने से किया था इनकार

PC Sreeram on Kangana Ranaut: मशहूर सिनेमेटोग्राफर पीसी श्रीराम ने खुलासा किया है कि उन्होंने कंगना रनौत के संग काम करने से इनकार कर दिया था।

PC Sreeram Kangana Ranaut
पीसी श्रीराम और कंगना रनौत 

मुख्य बातें

  • पीसी श्रीराम जाने-माने सिनेमेटोग्राफर हैं
  • उन्होंने कई बड़ी फिल्मों में काम किया है
  • श्रीराम ने चौंकाने वाला खुलासा किया है

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों महाराष्ट्र सरकार के साथ तकरार को लेकर सुर्खियों में हैं। महाराष्ट्र सरकार ने कंगना के कथित ड्रग कनेक्‍शन की जांच कराने का फैसला किया है। वहीं, एक्ट्रेस ने ड्रग लिंक साबित होने पर हमेशा के लिए मुंबई छोड़ने की बात कही है। इस बीच मशहूर सिनेमेटोग्राफर पीसी श्रीराम ने चौंकाने वाला खुलासा किया है। पीसी श्रीराम का कहना है कि उन्होंने एक फिल्म में सिर्फ इसलिए काम करने से इनकार कर दिया था, क्योंकि उसमें कंगना रनौत थीं। सिनेमेटोग्राफर ने कहा कि एक्ट्रेस उस फिल्म में लीड रोल में थीं।

Centre has extended ‘Y’ security to Bollywood actor Kangana Ranaut : sources

हालांकि, पीसी श्रीराम ने उस फिल्म का नाम नहीं बताया, जिसमें कंगना रनौत की मुख्य भूमिका थी। सिनेमेटोग्राफर ने मंगलवार को ट्विटर पर लिखा, 'एक फिल्म को रिजेक्ट कर दिया, क्योंकि उसमें कंगना रनौत लीड रोल में थीं। अपने अंदर मुझे असहज महसूस हो रहा था और निर्माताओं को भी मैंने अपना रुख समझाया। वे समझ गए गए। कभी-कभी यह सिर्फ उस बारे में होता है कि आपको क्या सही लगता है। उन्हें शुभकामनाएं।' पीसी श्रीराम के इस ट्वीट पर यूजर्स जमकर रिएक्शन दे रहे हैं और अपने-अपने अंदाज में कमेंट कर रहे हैं।


गौरतलब है कि पीसी श्रीराम बतौर सिनेमेटोग्राफर ने कई बड़ी फिल्मों में अपनी छाप छोड़ी है। वह 30 से अधिक फिल्मों में काम कर चुके हैं। इनमें तेलुगू, मलयालम, तमिल, कन्नड़ और हिंदी फिल्में शामिल हैं। साउथ में उन्होंने Mouna Ragam, Nayakan, Agni Natchathiram, Geethanjali, Alaipayuthey और O Kadhal Kanmani जैसी फिल्म में काम किया जबकि बॉलीवुड में चीनी कम, पा, शमिताभ, की एंड का और पैडमैन फिल्म में अपना जलवा दिखा चुके हैं। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर