सुशांत सिंह राजपूत की 'छिछोरे' को पूरा हुआ एक साल, एक्टर ने फिल्म की सक्सेस पर ऐसे किया था रिएक्ट

1 year of Chhichhore film: दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की 'छिछोरे' फिल्म को एक साल पूरा हो गया है। एक्टर ने फिल्म की सक्सेस पर रिएक्ट किया था।

Sushant Singh Rajput
सुशांत सिंह राजपूत 

मुख्य बातें

  • 'छिछोरे' फिल्म की रिलीज को एक साल हुआ पूरा
  • फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत मुख्य भूमिका में थे
  • 'छिछोरे' फिल्म को दर्शकों ने काफी पसंद किया था

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन को करीब तीन महीने होने जा रहे हैं। वह 14 जून को मुंबई में अपने अपार्टमेंट में मृत पाए गए थे। सुशांत भले ही अब इस दुनिया में नहीं हों, लेकिन वह अपनी फिल्मों के जरिए हमेशा चाहने वालों के दिलों में रहेंगे। आज सुशांत की 'छिछोरे' फिल्म को एक साल पूरा हो गया है। यह फिल्म साल 2016 में 6 सितंबर को रिलीज हुई थी। छिछोरे' बड़े पर्दे पर रिलीज हुई सुशांत की आखिरी फिल्म थी। छिछोरे' के बाद उनकी दो फिल्में 'ड्राइव' और 'दिल बेचारा' ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई थीं।


सुशांत सिंह राजपतू के अपोजिट 'छिछोरे' में श्रद्धा कपूर नजर आई थीं। इन दोनों के अलावा फिल्म में वरुण शर्मा, ताहिर राज भसीन, नवीन पोलिशेट्टी, तुषार पांडे, सहर्ष कुमार शुक्ला और प्रतीक बब्बर ने अहम भूमिका निभाई थी। कॉलेज लाइफ के इर्द-गिर्द घूमती इस फिल्म को नितेश तिवारी ने डायरेक्ट किया था। फिल्म को जबरदस्त कामयाबी मिली थी। सुशांत अपनी फिल्मों की कामयाबी पर कम ही रिएक्शन देते थे, लेकिन उन्होंने 'छिछोरे' की सक्सेस पर सशोल मीडिया पर रिएक्ट किया था। उन्होंने फिल्म को तीसरे हफ्ते में शानदार रिस्पॉन्स मिलने पर जूम के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा था, 'यह बहुत ही एक्साइटिंग न्यूज है। शुक्रिया नितेश तिवारी!'

]

गौरतलब है कि 'छिछोरे' सुशांत सिंह राजपूत के करियर की सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्म है। इससे पहले उनकी 'एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी' सबसे बड़ी फिल्म थी, जिसने तकरीब 133 करोड़ का लाइफ टाइम कलेक्शन किया था। 'छिछोरे' की बॉक्स ऑफिर पर बेहद धीमी शुरुआत हुई थी, लेकिन फिल्म ने अपने बेहतरीन कंटेंट की बदौलत जल्द ही रफ्तार पकड़ ली थी। फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 150 करोड़ के पार था।  'छिछोरे' साल 2019 की हाइएस्ट ग्रॉसर फिल्मों की लिस्ट में शामिल थी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर