चेतन भगत ने किया खुलासा- 'छेड़खानी के आरोपों से अंदर तक टूट गए थे सुशांत सिंह राजपूत'

Chetan Bhagat on Sushant Singh Rajput: चेतन भगत ने सुशांत सिंह राजपूत को लेकर कई खुलासे किए हैं। चेतन भगत ने कहा कि सुशांत अपने ऊपर लगे छेड़खानी के आरोपों से बेहद दुखी थे।

Chetan Singh Rajput, Sushant Singh Rajput
Chetan Singh Rajput, Sushant Singh Rajput 

मुख्य बातें

  • चेतन भगत ने सुशांत पर खुलासा किया है।
  • चेतन भगत ने कहा कि छेड़खानी के आरोप से टूट गए थे सुशांत।
  • सुशांत इस बात से भी दुखी थे कि उन्हें लोग टीवी एक्टर समझते हैं।

मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या की वजह डिप्रेशन बताई जा रही है। उनके परिवार समेत कई करीबियों ने इस बात को खारिज किया है। वहीं, कई करीबियों ने कहा है कि वह बॉलीवुड में उनके साथ हो रहे बर्ताव से परेशान थे। अब चेतन भगत ने खुलासा किया कि मीडिया रिपोर्ट्स से सुशांत काफी परेशान थे।

Times Now के शो Frankly Speaking में ग्रुप एडिटर नविका कुमार से बातचीत में चेतन भगत ने बताया कि सुशांत सिंह राजपूत इस बात से काफी दुखी थे कि उन्हें लोग टीवी एक्टर कहते हैं। 

सुशांत सिंह राजपूत को खुद पर लग रहे छेड़खानी के आरोपों ने अंदर तक तोड़ दिया था। मीडिया में छपी बड़े पत्रकारों की इन रिपोर्ट्स को फिल्म इंडस्ट्री में पढ़ा जाता है। ऐसे में सुशांत किस-किस को सफाई देते कि उन्होंने कुछ नहीं किया है। 

कई पुरानी यादें हुई ताजा 
चेतन भगत ने कहा कि सुशांत के साथ जो हुआ उसने मेरी पुरानी यादों को ताजा कर दिया। बकौल चेतन भगत- ' कैसे कोई टूट जाता है। मैं भी लगभग टूट गया था लेकिन, मैं लड़ गया था। मैं बहुत बुरे हाल में था।'

चेतन एक किस्सा शेयर करते हुए बताते हैं- 'मैं मुंबई स्थित इस्कॉन के मंदिर में गया था। मैं कृष्ण को बहुत मानता हूं। वहां पर राधानाथ स्वामी हैं, जो इस्कॉन इंडिया के हेड हैं। मैंने उन्हें जब कहानी बताई तो उन्होंने कहा कि कृष्ण भी कहते थे कि धर्म युद्ध में लड़ो।'

दिल बेचारा के बाद आया मैसेज 
चेतन भगत के मुताबिक- 'मैंने दिल बेचारा के बाद ट्विटर पर लिखा कि सभी क्रिटिक्स पूरी निष्पक्षता से फिल्म को रिव्यू करें। मुझे इसके बाद एक क्रिटिक का फोन आया और उसने कहा कि तुम प्रवचन मत दो।'

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की कथित आत्महत्या मामले की जांच के लिए CBI की टीम मुंबई पहुंच गई है।  सीबीआई की  SIT को सीबीआई के जॉइंट डायरेक्टर मनोज शशिधर लीड कर रहे हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर