Bala Movie: आयुष्‍मान खुराना की बाला पर चली सेंसर की कैंची, फ‍िल्‍म से हटाया गया 'अश्‍लील शब्‍द'

बॉलीवुड
Updated Nov 05, 2019 | 15:36 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

बॉलीवुड एक्‍टर आयुष्‍मान खुराना की फ‍िल्‍म बाला सात नवंबर को स‍िनेमाघरों में र‍िलीज हो रही है। इस फ‍िल्‍म के ट्रेलर ने दर्शकों को खूब हंसाया था। अब सेंसर ने कुछ सीन पर कैंची चला दी है।

ayushmann khurrana in bala
ayushmann khurrana in bala  

बॉलीवुड एक्‍टर आयुष्‍मान खुराना की फ‍िल्‍म बाला सात नवंबर को स‍िनेमाघरों में र‍िलीज हो रही है। इस फ‍िल्‍म के ट्रेलर ने दर्शकों को खूब हंसाया था। ट्रेलर में गंजे आयुष्‍मान खुराना, भूमि पेडनेकर और यामी गौतम के बीच ऐसे संवाद थे जिन्‍होंने खूब गुदगुदाया था। ट्रेलर देखकर दर्शक फ‍िल्‍म के ल‍िए बेसब्र हो गए थे। हालांह‍ि ट्रेलर में कई ऐसे शब्‍द थे जिन्‍हें अश्‍लील कहा जाता है। ट्रेलर के अंत में एक सीन में तो ऐसा शब्‍द था जिसे सार्वजनिक तौर पर प्रयोग में भी नहीं लाया जाता है। 

बाला एक ऐसे युवक की कहानी है जो बाल गिरने की समस्‍या से परेशान है। इस परेशानी की वजह से उसकी शादी में भी परेशानी आ रही है। बाल गिरने से रोकने के ल‍िए वह तमाम इलाज कराता है लेकिन रिजल्‍ट शून्‍य रहता है। इसके बाद पर बाल प्रत्यारोपण केंद्र जाता है। इस सीन में ही अश्‍लील शब्‍द का इस्‍तेमाल हुआ था जिसे सेंसर ने हटा दिया है। यूट्यूब पर मौजूद ट्रेलर में यह शब्‍द सुना जा सकता है लेकिन जब आप सिनेमाघर में प्रोमो देखेंगे या जब आप फ‍िल्‍म देखेंगे तो उस शब्‍द की जगह 'नीचे' शब्‍द का इस्‍तेमाल किया गया है।

बता दें कि अमर कौशिक के न‍िर्देशन में बनी फ‍िल्‍म बाला विवादों में रह चुकी है। इस फ‍िल्‍म के मेकर्स पर कहानी चोरी का आरोप लग चुका है। फिल्म निर्देशक कमल चंद्रा ने बॉम्बे हाई कोर्ट में बाला के एक्टर, मेकर और प्रोड्यूसर पर अपनी फिल्म ‘विग’ की कहानी चुराने का आरोप लगाते हुए केस दर्ज कराया था। कमल ने दिनेश विजान, आयुष्मान खुराना और डायरेक्टर अमर कौशिक को लीगल नोटिस भेजा था। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर