Cannes Film Festival 2020: कोरोना की वजह से टला 73वां कान्स फिल्म फेस्टिवल

Cannes 2020 Not Happen This Year!: कोरोना वायरस महामारी को देखते हुए इस साल 73वें इंटरनेशनल कान्स फिल्म फेस्टिवल का आयोजन आगे के लिए टाल दिया गया है....

Coronavirus pandemic Cannes Film Festival 2020 not happen this summer
कान्स फिल्म फेस्टिवल।  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • कोरोना वायरस महामारी के चलते अब तक कई लोगों की जान जा चुकी है।
  • अब इसका असर 73वें इंटरनेशनल कान्स फिल्म फेस्टिवल पर भी पड़ रहा है।
  • कोरोना के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए कान्स को फिलहाल टाल दिया गया है।

पूरी दुनिया कोरोना वायरस महामारी से संकट से जुगर रही है। इस महामारी के चलते अब तक कई लोगों की जान जा चुकी है और हालात अभी भी सामान्य नहीं है। वैश्विक आपदा को देखते हुए इस साल 73वें इंटरनेशनल कान्स फिल्म फेस्टिवल का आयोजन आगे के लिए टाल दिया गया है। फ्रांस के पेरिस शहर में होने वाला ये फिल्म फेस्टिवल अब स्थगित कर दिया गया है। इस वजह से हो सकता है कि कान्स के रेड कारपेट पर अब दुनियाभर की एक्ट्रेस नजर नहीं आ सकें। 
कान्स फिल्म फेस्टिवल को लेकर एक ऑफिशियल बयान भी जारी किया गया है। इसमें कहा गया कि हम स्वीकार करते हैं कि 73वां अंतर्राष्ट्रीय कान्स फिल्म महोत्सव स्थगित करने के अलावा अब कोई विकल्प नहीं बचा है। जून के अंत में और जुलाई की शुरुआत में इसे लेकर विचार किया जा सकता है। फ्रांस और विदेशों के कई प्रोफेशनल के साथ फेस्टिवल को लेकर लगातार चर्चा की जा रही है। सभी ने माना कि कान्स फिल्म इंडस्ट्री का एक महत्वपूर्ण फेस्टिवल है। मई 12 से 23 के बीच आयोजित होने वाला कान्स फेस्टिवल अब जून-जुलाई तक के लिए टाल दिया गया है। बाद में स्थितियों को देखते हुए इसका आयोजन किया जाएगा।    

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@festivaldecannes) on


आपको बता दें, कि ऐश्वर्या राय कान्स का रेगुलर चेहरा रही हैं। वो कई साल से कान्स फिल्म फेस्टिवल में जाती रही हैं। इस दौरान अक्सर ऐश्वर्या अपने लुक के साथ एक्सपेरिमेंट करती हैं और फैंस को कुछ आइकॉनिक पल देती हैं। ऐश्वर्या राय की पर्पल लिपस्टिक भी कान्स में ही दिखी थी। साल 2016 में ऐश्वर्या कान्स के रेड कार्पेट पर पहुंचीं तो सबकी नजरें उन्हीं पर थम गई थीं। ऐश्वर्या के आउटफिट की बजाए लोग उनकी लिपस्टिक को देख रहे थे। यहां ऐश ब्राइट लैवेंडर लिप्स के साथ पहुंची, जिसे कोई भी सेलेब कैरी करने से पहले शायद दो बार सोचता। ऐश्वर्या ही नहीं सोनम कपूर भी कान्स में काफी स्टाइलिश लुक में नजर आ चुकी हैं। वो भी अपने लुक्स के साथ कान्स के रेड कारपेट पर काफी एक्सपेरिमेंट वाले मूड में नजर आती हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर