Bollywood Weekly News Round Up: आर्यन खान की बेल रिजेक्‍ट से लेकर यामी गौतम की लाइलाज बीमारी के खुलासे तक पढ़ें इस हफ्ते की टॉप खबरें

Bollywood Newsmakers weekly update: आर्यन खान की जमानत याजिका खारिज होने से लेकर यामी गौतम की बीमारी तक एक नजर बॉलीवुड की दुनिया से हफ्ते भर में आए प्रमुख अपडेट्स पर।

Bollywood weekly round up, Bollywood news
Bollywood weekly round up 

मुख्य बातें

  • दिग्गज फिल्म मेकर विक्रम भट्ट ने रचाई गुपचुप तरीके से शादी
  • पेरिस फैशन वीक 2021 में ऐश्वर्या राय बच्चन का चला जादू
  • मनोज बाजपेयी के पिता का बीमारी से हुआ निधन

Bollywood weekly updates: एक और हफ्ता खत्म होने वाला है। इस एक हफ्ते में मनोरंजन जगत में काफी कुछ देखने को मिला। ज्‍यादा ध्‍यान आर्यन खान की सुनवाई और उनसे संबंधित अपडेट्स ने खींचा। इसके अलावा यामी गौतम की बीमारी और विक्रम भट्ट के गुपचुप शादी के खुलासे ने भी लोगों को हैरान किया। आइए नजर डालते हैं ऐसे ही कुछ खास खबरों पर। 

आर्यन जेल में गुजार रहे हैं दिन 

मुंबई के एक बीच पर क्रूज में चल रही पार्टी में ड्रग के इस्‍तेमाल होने के चलते नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने छापा मारा था। इस दौरान शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को गिरफ्तार किया गया था। कोर्ट ने आर्यन समेत 7 लोगों को 7 अक्‍टूबर तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया था। इसके बाद कोर्ट में बेल के लिए दोबारा अपील की गई थी, लेकिन वह खारिज हो गई। ऐसे में आर्यन जेल की सलाखों के पीछे दिन गुजार रहे हैं।

yami

यामी गौतम को हुई लाइलाज बीमारी 

बॉलीवुड अदाकारा यामी गौतम की खूबसूरती की हर कोई दीवाना है। मगर यामी गौतम इन दिनों अपनी बीमारी को लेकर चर्चा में हैं। यामी गौतम ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी इस बीमारी का खुलासा किया है। उन्‍हें ये बीमारी त्‍वचा से संबंधित है। इसका नाम केरारोसिस पिलारिस (Keratosis Pilaris)है। अदाकारा ने बताया कि जब वह टीनएज में थीं, तब से इस बीमारी से जूझ रही हैं। इस बीमारी में त्‍चचा के ऊपर छोटे छोटे दाने उभर आते हैं।

विक्रम भट्ट के सीक्रेट मैरिज का खुलासा 

भारतीय फिल्म इंडस्ट्री के दिग्गज फिल्म मेकर विक्रम भट्ट ने पिछले साल गुपचुप तरीके से शादी रचाई थी। महेश भट्ट ने ईटाइम्स से बात करते हुए यह बताया कि विक्रम भट्ट ने पिछले साल सितंबर के महीने में सात फेरे लिए थे। उस दौरान भारत में लॉकडाउन लगाया गया था और शादी में सीमित लोगों को ही शामिल होने की अनुमति दी गई थी। विक्रम भट्ट की पत्नी श्वेतांबरी सोनी के जन्मदिन पर विक्रम भट्ट ने अपनी पत्नी के लिए एक प्यार भरा मैसेज अपने फेसबुक अकाउंट पर पोस्ट किया था।

aishwarya rai

ऐश्वर्या राय बच्चन का जलवा 

पेरिस फैशन वीक 2021 में  ऐश्वर्या राय बच्चन रैम्‍प वॉक करती नजर आईं। उन्‍होंने व्‍हाइट ड्रेस में रैंप पर अपना जलवा बिखेरा। एफिल टॉवर के सामने खड़े होकर उन्‍होंने गजब के पोसेज दिए। जिन्‍हें देख हर कोई फिदा हो गया। मिनिमल मेकअप और खुल बालों के साथ कैरी किया हुआ उनका ये लुक फैंस को काफी पसंद आया। 

मनोज बाजपेयी के पिता का हुआ निधन 

अभिनेता मनोज बाजपेयी के पिता आरके बाजपेयी का 83 वर्ष की उम्र में रविवार सुबह (3 अक्टूबर, 2021 को) निधन हो गया। सूत्रों के अनुसार मनोज के पिता की सेहत पिछले कुछ दिनों खराब थी और अस्पताल में काफी गंभीर हालत में भर्ती थे। अब लंबी बीमारी के बाद उन्होंने अस्पताल में ही अंतिम सांस ली। 'द फैमिली मैन' अभिनेता कुछ दिन पहले अपने बीमार पिता के साथ रहने के लिए शूटिंग रोककर दिल्ली आ गए थे।

jahnvi

जाह्नवी कपूर ने हाथ पर बनवाया आई लव यू का टैटू 

दिवंगत अदाकारा श्रीदेवी और बोनी कपूर की बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। हाल ही में जाह्नवी कपूर की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि जाह्नवी कपूर के हाथ पर एक आई लव यू का टैटू बना है जिसने दर्शकों के मन में कई सवाल खड़े कर दिए हैं। उनके फैंह यह जानना चाहते हैं कि आखिर जाह्नवी कपूर ने यह टैटू किसके लिए बनवाया है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर