Bollywood Weekly News Round Up: अमिताभ बच्‍चन के पान मसाला ब्रांड से करार तोड़ने से लेकर नुसरत जहां की दूसरी शादी तक पढ़ें इस हफ्ते की टॉप खबरें

Bollywood weekly update: अमिताभ बच्‍चन ने अपने बर्थडे पर नामी पान मसाला ब्रांड के साथ खत्‍म करने का ऐलाान किया तो वहीं नुसरत जहां की दूसरी शादी की खबरों की अफवाह तक आइए नजर डालते हैं हफ्ते भर की प्रमुख बॉलीवुड खबरों पर।

Bollywood weekly round up, Bollywood news
Bollywood weekly round up 
मुख्य बातें
  • ईडी नोरा फतेही से 200 करोड़ के ठगी मामले में कर रही पूछताछ
  • आर्यन खान को अभी तक नहीं मिली जमानत, सामान्‍य बैरक में किए गए ट्रांसफर
  • गुलाबो सिताबो फेम अदाकारा फारुख जाफर का निधन

Bollywood weekly updates: एक और हफ्ता खत्म होने वाला है। इस एक हफ्ते में मनोरंजन जगत में काफी कुछ देखने को मिला। पिछली बार की तरह इस बार भी लोगों आर्यन की जमानत पर टिकी रहीं। तो वहीं अमिताभ बच्‍चन ने अपने जन्‍मदिन पर एक बड़ा ऐलान किया। इसके अलावा भी कई और दूसरी खबरों ने भी लोगों का ध्‍यान अपनी ओर खींचा। 

बिग बी ने इस पान मसाला कंपनी ने तोड़ा करार

पान मसाले से होने वाले नुकसान को देखते हुए कई संगठनों ने अमिताभ बच्‍चन को इससे संबंधित ब्रांड से नाता तोड़ने की अपील की थी। साथ ही इस बात को लेकर महानायक की कई लोगों ने आलोचनाएं भी की थी। अमिताभ बच्‍चन ने अपने 79वें जन्‍मदिन पर एक नामी पान मसाला ब्रांड के साथ अपना करार खत्‍म करने का ऐलान किया। इसे लेकर एक आधिकारिक बयान भी जारी किया गया था। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nusrat (@nusratchirps)

नुसरत जहां की दूसरी शादी की चर्चा 

बंगाली एक्ट्रेस और तृणमूल कांग्रेस की सांसद नुसरत जहां की दूसरी शादी की खबरों ने भी खूब सुर्खियां बंटोरी। अटकलें लगकाई जा रही हैं कि उन्‍होंने बीजेपी नेता यश दासगुप्‍ता से 'चोरी-छिपे' शादी कर ली क्‍योंकि हाल ही में यश के जन्‍मदिन पर नुसरत ने अपने इंस्टाग्राम पर स्टोरी में दो तस्वीरें शेयर की थी। जिसमें एक बर्थडे केक रखा हुआ है और दूसरी में वे खुद यश के साथ बैठी थीं। इस केक पर लिखा है YD,हसबैंड, डैड हैप्पी बर्थडे। वहीं दूसरी तस्‍वीर में उन्‍होंने लिखा है - हैप्‍पी बर्थडे माय लव। साथ ही दिल का इमोजी बनाया है। इन तस्‍वीरों के सामने आने के बाद यह चर्चा हो रही है कि यश दासगुप्‍ता से नुसरत जहां ने शादी कर ली है। 

सामान्‍य बैरक में भेजे गए आर्यन खान 

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को अब भी जमानत का इंतजार है। उन्‍होंने बई सेंट्रल जेल (आर्थर रोड जेल) में एक सप्ताह पूरा कर लिया है। साथ ही क्वारंटाइन पीरियड पूरा होने के बाद होने जेल सेल के अंदर कैदी नंबर N956 से ट्रांसफर कर दिया गया है। कोविड प्रोटोकॉल अनुसार, आरोपी को बुधवार तक जेल के 'क्वारंटाइन सेल' में रखा गया था लेकिन अब जब उनकी क्वारंटाइन की अवधि समाप्त होने के बाद सभी आरोपियों को कोविड-19 के नकारात्मक परीक्षण के बाद सामान्य बैरक में ट्रांसफर किया गया है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nora Fatehi (@norafatehi)

नोरा पर ठगी का मामला 

बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा नोरा फतेही से 200 करोड़ रुपये ठगी मामले में पूछताछ की जा रही है। प्रवर्तन निदेशालय (ED) की तरफ से समन भेजा गया था जिसके बाद गुरुवार को नोरा ईडी के ऑफ‍िस पहुंची। इसी केस में जैकलीन फर्नांडिस को भी दोबारा ईडी की तरफ से समन भेजा गया है।मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद सुकेश चंद्र शेखर द्वारा 200 करोड़ रुपये की ठगी मामले में नोरा फतेही को प्रवर्तन निदेशालय द्वारा समन भेजा गया था। कहा जा रहा है कि सुकेश ने अन्य लोगों की तरह नोरा फतेही को भी अपने जाल में फंसाने की साजिश रची थी। 

सीनियर अभिनेत्री फारुख जाफर का निधन

गुलाबो सिताबो और सुल्तान फिल्मों में अपने अभिनय के लिए पहचानी जाने वालीं सीनियर अभिनेत्री फारुख जाफर का निधन हो गया है। शुक्रवार को एक अस्पताल में फारुख जाफर ने आखिरी सांस ली। फारुख जाफर 89 वर्ष की थीं। उनकी बड़ी बेटी मेहरू जाफर ने बताया कि उनकी मां अस्वस्थ थीं और उन्हें इस महीने की शुरुआत में अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर