Throwback: जितेंद्र और राजेश खन्‍ना ने जया प्रदा और श्रीदेवी को मेकअप रूम में कर दिया था बंद, वजह है दिलचस्‍प

Jaya Prada and Sridevi Throwback: बॉलीवुड एक्‍टर जितेंद्र और राजेश खन्‍ना ने एक बार जया प्रदा और श्रीदेवी को मेकअप रूम में बंद कर द‍िया था। यह किस्‍सा बेहद मजेदार है।

Jaya Prada and Sridevi
Jaya Prada and Sridevi 

मुख्य बातें

  • 1984 में आई फ‍िल्‍म मकसद में नजर आई थीं जया प्रदा-श्रीदेवी।
  • इस फ‍िल्‍म में राजेश खन्‍ना और जितेंद्र थे लीड कलाकार।
  • इसी फ‍िल्‍म के दौरान हुआ था ये द‍िलचस्‍प वाकया।

Jaya Prada and Sridevi Throwback: हिंदी सिनेमा तमाम दिलचस्‍प किस्‍सों की खदान है। यहां ऐसे ऐसे वाकये हुए हैं जिनके बारे में जानकर आप हैरान हो सकते हैं। ऐसा ही एक दिलचस्‍प किस्‍सा जुड़ा सुपरस्‍टार राजेश खन्‍ना, श्रीदेवी, जितेंद्र और जया प्रदा से। बॉलीवुड एक्‍टर जितेंद्र और राजेश खन्‍ना ने एक बार जया प्रदा और श्रीदेवी को मेकअप रूम में बंद कर द‍िया था। यह किस्‍सा बेहद मजेदार है।

यह किस्‍सा फ‍िल्‍म मकसद की शूटिंग का है। 1984 में आई इस फ‍िल्‍म में जितेंद्र, राजेश खन्‍ना, श्रीदेवी और जया प्रदा लीड रोल में थे। वहीदा रहमान और शत्रुघ्‍न सिन्‍हा ने भी इस फ‍िल्‍म में अभिनय किया था। समस्‍या ये थी कि जया प्रदा और श्रीदेवी उस दौर की टॉप अदाकारा थीं और दोनों एक दूसरे को भाव नहीं देती थीं। दोनों ने कई फ‍िल्‍मों में साथ काम किया लेकिन सेट पर दोनों कोई बात नहीं करती थीं। जब यह बात जितेंद्र और राजेश खन्‍ना को समझ आई तो उन्‍होंने एक प्‍लान बनाया। 

मेकअप रूम में कर दिया बंद 

राजेश खन्‍ना और जितेंद्र ने दोनों अदाकाराओ को एक मेकअप रूम में बंद कर दिया ताकि दोनों एक दूसरे से बात कर लें। कुछ समय बात जब मेकअप रूम का गेट खोला तो हर कोई हैरान रह गया। दोनों अदाकाराएं मेकअप रूम में अलग अलग कोनों में बैठी थीं। दोनों ने अंदर कोई बात नहीं की। इस तरह राजेश खन्‍ना और जितेंद्र दोनों के बीच मधुर संबंध कराने की कोशिश में नाकाम रहे। 

इन फ‍िल्‍मों में किया साथ काम

80 के दशक में श्रीदेवी और जया प्रदा दोनों टॉप अभिनेत्रियां हुआ करती थीं। दोनों की ही डिमांड हर फ‍िल्‍ममेकर को थी। इन दोनों ने तकरीबन 8-9 फिल्मों में साथ काम किया था जिनमें 'तोहफा', 'औलाद', 'नया कदम', 'फरिश्ते', 'मजाल', 'मवाली', 'मैं तेरा दुश्मन' जैसी फ‍िल्में शामिल हैं। ये सभी फ‍िल्‍में पर्दे पर जबरदस्‍त हिट रहीं। ऑनस्‍क्रीन जया प्रदा और श्रीदेवी को खूब पसंद किया जाता है। 
 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर