Bollywood Throwback: जब Ranbir Kapoor को पापा समझ बैठी थीं आराध्या, Aishwarya Rai ने बताया दिलचस्प किस्सा

Aishwarya Rai - Aradhya Bachchan Bollywood Throwback : ऐश्वर्या राय बच्चन ने एक बार अराध्‍या को लेकर मजेदार क‍िस्‍सा बताया था क‍ि कैसे वो रणबीर कपूर को अपने पापा समझ बैठी थी।

Bollywood Throwback when aradhya abchchan calls ranbir kapoor her papa Aishwarya Rai bachchan reveals interesting incident
Aishwarya Rai - Aradhya Bachchan and Ranbir Kapoor 

मुख्य बातें

  • ऐश्वर्या राय बच्चन अक्‍सर अपनी और अराध्‍या की तस्‍वीरें सोशल मीड‍िया पर पोस्‍ट करती हैं
  • रणबीर कपूर के साथ ऐश्वर्या राय बच्चन ने एक पुरानी और मजेदार घटना बताई थी
  • ऐश्वर्या राय बच्चन और रणबीर कपूर ने ऐ द‍िल है मुश्‍क‍िल में साथ काम क‍िया था

प्रदीप कुमार त‍िवारी / नई द‍िल्‍ली : बॉलीवुड की चार्मिंग एक्ट्रेस कही जाने वाली ऐश्वर्या राय बच्चन आज भले ही फिल्मों से दूर हैं, लेकिन अपने फैंस के बीच वो आज भी काफी फेमस हैं। ऐश्वर्या ने अपनी प्रेग्नैंसी के बाद फिल्मों में कमबैक किया। लेकिन जिस फिल्म से उन्हें दोबारा पहचान मिला वो थी 'Ae Dil Hai Mushkil'। इस फिल्म में उन्होंने रणबीर कपूर के साथ रोमांस किया था। ऐश्वर्या ने फेयर मैगज़ीन के फोटोशूट के दौरान एक दिलचस्प किस्से को शेयर किया।

क्‍यों आराध्‍या ने रणबीर को कहा पापा

ऐश्वर्या राय बच्चन की मानें तो एक बार उनकी बेटी आराध्या रणबीर कपूर को अपना पापा अभिषेक समझ बैठी थी। उन्होंने कहा, "एक दिन आराध्या अचानक रणबीर से जाकर लिपट गईं। क्योंकि रणबीर ने अभिषेक की तरह ही जैकेट और कैप लगाया हुआ था। आराध्या को लगा कि वे पापा अभिषेक ही हैं, इसलिए वह जाकर उनके गले से लिपट गई।" ऐश्वर्या के मुताबिक, आराध्या ने इस दौरान रणबीर से कई फनी सवाल-जवाब भी किए।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by AishwaryaRaiBachchan (@aishwaryaraibachchan_arb) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by AishwaryaRaiBachchan (@aishwaryaraibachchan_arb) on

क्‍या था रणबीर का र‍िएक्‍शन

ऐश्वर्या राय बच्चन ने बताया था क‍ि आराध्‍या की इस हरकत पर रणबीर ने कुछ रियेक्‍ट नहीं किया और बस एक प्‍यारी स्‍माइल देखकर रह गये। इसके बाद रणबीर और आराध्‍या ने एक-दूसरे के साथ थोड़ा वक्‍त भी बिताया। ऐश ने यह भी बताया कि आराध्‍या इस बात को समझती है कि उन्‍होंने रणबीर को पापा समझ लिया था इसलिए वे अक्‍सर अपनी गलती को याद कर मुस्‍कुराती हैं।

रणबीर और ऐश्वर्या फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' में अपनी रोमांटिक केमिस्ट्री को लेकर चर्चा में रहे। फिल्म में दोनों के कई स्टीमी सीन्स भी थे। हालांकि, सेंसर बोर्ड ने इनमें तीन सीन हटवा दिए थे।

(लेखक टाइम्‍स नाउ के साथ सीन‍ियर र‍िपोर्टर हैं)

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर