Bollywood Throwback: 500 फ‍िल्‍मों में काम कर चुका है ये एक्‍टर, एक हादसे ने छीन लिए शरीर के सारे बाल

Meet Actor Rajendran who lost his hairs in an accident: दक्षिण भारतीय सिनेमा के दिग्‍गज एक्‍टर और स्‍टंटमैन राजेंद्रन के साथ ऐसा हादसा हुआ कि उनकी जिंदगी बदल गई।

Actor Rajendran
Actor Rajendran 
मुख्य बातें
  • दक्षिण भारतीय सिनेमा के दिग्‍गज एक्‍टर और स्‍टंटमैन हैं राजेंद्रन
  • एक मलयालम फिल्म की शूटिंग के दौरान राजेंद्रन संग हुआ हादसा
  • इसी हादसे के बाद गिर गए थे उनके शरीर के सारे बाल

Meet Actor Rajendran who lost his hairs in an accident: सिनेमा जगत में तमाम ऐसे किस्‍से जो आश्‍चर्य से भरे हैं। कई बार यह किस्‍से आपके गुदगुदाते हैं तो कई बार भावुक कर देते हैं। सिनेमा जगत के सितारे भी आम आदमी ही हैं और उनके साथ भी जीवन में हादसे होते हैं। कई बार ये हादसे जिंदगी तक बदल देते हैं। आज हम आपको ऐसे ही एक हादसे के बारे में बता रहे हैं जब एक घटना की वजह से एक्‍टर के शरीर के सारे बाल गिर गए थे।

दक्षिण भारतीय सिनेमा के दिग्‍गज एक्‍टर और स्‍टंटमैन राजेंद्रन का नाम शायद आपने सुना हो। रजनीकांत से लेकर विजय और प्रभास जैसे लगभग सभी सुपरस्टार्स के साथ काम कर चुके राजेंद्रन के साथ ही यह हादसा हुआ था। 63 साल के हो चुके राजेंद्रन के शरीर पर कोई बाल नहीं है और यह एक हादसे की वजह से हुआ। 

राजेंद्रन ने करीब 500 फिल्मों में काम किया है। एक्टर होने के साथ ही राजेंद्रन स्टंटमैन भी हैं। एक मलयालम फिल्म की शूटिंग के दौरान राजेंद्रन को स्टंट करते हुए बाइक को तालाब में कूदाना था। राजेंद्रन ने ऐसा बखूबी किया लेकिन इसके बाद उनकी जिंदगी बदल गई। जिस पानी में वो कूदे थे, उसमें किसी कंपनी ने केमिकल वेस्ट मिलाया हुआ था।

केमिकल वेस्‍ट की वजह से उन्हें एलर्जिक रिएक्शन हो गया, शरीर के सारे बाल पूरी तरह से उड़ गए। वह एलोपीसिया यूनिवर्सेलिस से ग्रसित हो गए। इस बीमारी में नए बाल नहीं आते हैं। हालांकि राजेंद्रन ने हिम्‍मत नहीं हारी और ठीक होकर अपने काम में जुट गए। बीमारी के बाद भी उन्‍होंने कई फ‍िल्‍मों में अभिनय किया और खूब जबरदस्‍त स्‍टंट किए। वह मलयालम, तमिल, तेलुगू और कन्नड़ भाषा की फ‍िल्‍मों में नजर आए हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर