Bollywood Throwback: अरबाज खान के घर जब पहली बार पहुंची थीं मलाइका अरोड़ा, कुछ ऐसे हुआ था Welcome

Bollywood Throwback: बॉलीवुड अदाकारा मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान का र‍िश्‍ता अब खत्‍म हो चुका है। मलाइका फ‍िलहाल अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं, वहीं अरबाज जॉर्जिया एंड्रियानी संग रिलेशन में हैं।

Malaika Arora and Arbaaz
Malaika Arora and Arbaaz 

मुख्य बातें

  • मलाइका और अरबाज की लव स्टोरी साल 1993 में शुरू हुई थी
  • दोनों स‍ितारों ने साल 1998 में कर ली थी शादी
  • साल 2016 में मलाइका ने ल‍िया भा अरबाज से तलाक

Bollywood Throwback: बॉलीवुड अदाकारा मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान का र‍िश्‍ता अब खत्‍म हो चुका है। मलाइका फ‍िलहाल अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं, वहीं अरबाज जॉर्जिया एंड्रियानी संग रिलेशन में हैं। दोनों स‍ितारे लंबे समय तक एक दूसरे संग पति पत्‍नी के रूप में रहे थे और फ‍िर रिश्‍ते की गर्माहट समय के साथ कम होती चली गई। परिस्थितियां ऐसी बनीं कि यह रिश्‍ता तलाक तक पहुंच गया।

मलाइका और अरबाज की लव स्टोरी साल 1993 में शुरू हुई थी। उस वक्त मलाइका अरोड़ा एक पॉपुलर वीजे और मॉडल थीं। दोनों की मुलाकात एक एड फिल्म की शूटिंग के दौरान हुई थी। शादी से पहले पांच साल तक दोनों ने डेट किया था। मलाइका अरोड़ा ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि उन्होंने अरबाज को शादी के लिए पहले प्रपोज किया था बकौल मलाइका हम दोनों को पहली ही नजर में प्यार हो गया था। दोनों ने साल 1998 में पहले चर्च में शादी की और फिर निकाह किया। 

पहली बार जब घर पहुंची मलाइका
मलाइका ने कॉफी विद करण शो में खुलासा किया था कि जब वह पहली बार अरबाज खान के घर पहुंची तो पूरे परिवार ने दोनों हाथ फैलाकर उनका स्‍वागत किया था। उन्‍होंने बताया कि उस घर में कभी उन्‍हें यह महसूस नहीं हुआ कि वह दूसरे घर में है। जब वह पहुंची थीं तो अरबाज के भाई सोहेल खान केवल डेनिम में बैठे थे, शर्ट भी नहीं पहनी थी। उन्‍होंने कहा कि उस घर ने मुझ पर कभी किसी तरह का प्रेशर नहीं डाला और ना ही कुछ थोपने की कोशिश की।

तलाक के बाद कही थी ये बात 
अरबाज खान ने मलाइका से तलाक के बाद एक इंटरव्यू में अपना दर्द शेयर किया था। जूम टीवी से बातचीत में अरबाज ने कहा था कि उन्होंने अपनी शादी को बचाने के लिए हर मुमकिन  कोशिश की है। लेकिन मैं इसमें सफल नहीं हो पाया, पर ठीक है। अरबाज के मुताबिक ज्यादातर लोग तो यह भी ट्राय नहीं करते। कोशिश की थी।  अरबाज ने मलाइका के परिवार से अपने रिश्तों को लेकर कहा कि मेरा मलाइका के परिवार से भी अच्छा तालमेल है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर