Akshay Kumar से Salman Khan और Deepika Padukone तक, मॉडर्न बॉलीवुड सेलेब्स के अजीब अंधविश्वास

Bollywood celebs Strange superstitions: आम तौर पर बॉलीवुड के स्टार एक्टर्स को बेहद मॉडर्न माना जाता है लेकिन उनके जीवन में भी कई तरह के अंधविश्वास देखने को मिलते हैं।

Bollywood Stars superstitions
बॉलीवुड सेलेब्स के सुपरस्टिशन और अंधविश्वास 

मुख्य बातें

  • अपने मॉडर्न अंदाज के लिए जाने जाते हैं बॉलीवुड के एक्टर्स
  • फिल्म दुनिया की हस्तियों के बीच भी है अंधविश्वास का बोलबाला
  • जानिए कौन सा सुपरस्टार अपनाता है क्या टोटका

मुंबई: बॉलीवुड स्टार्स तमाम फिल्म फैंस के बीच आइकॉन रहते हैं और लोग उन्हें काफी मॉडर्न मानते हैं, ऐसा आम तौर पर माना जाता है कि फिल्म स्टार्स काफी मॉडर्न होते हैं लेकिन बहुत कम लोग हैं जो इन एक्टर्स के विश्वास और कई अंधविश्वास के बारे में जानते हैं। यहां हम 7 चर्चित बॉलीवुड एक्टर्स के अंधविश्वास के बारे में आपको बताने जा रहे हैं।

अक्षय कुमार:

Akshay Kumar

जब अक्षय की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होती है तो सुपरस्टार भारत में रहने में विश्वास नहीं करते हैं। वह खुद को इस दौरान असहज महसूस करते हैं। साथ ही उनका मानना ​​है कि भारत में उनके रहने से ज्यादा मदद नहीं मिलती।

अमिताभ बच्चन:

Amitabh Bachchan

बिग बी ने सुपरस्टारडम की ऊंचाइयों को देखा है और कई तूफान भरी चुनौतियां भी झेली हैं। ऐसा लगता है कि वह हमेशा अपनी उंगलियों पर नीलम धारण करके रखते हैं। नीलम की एक अंगूठी उनकी उंगली पर बरसों से है। ज्योतिष शो में भी इसकी चर्चा की जाती है।

सलमान ख़ान:

Salman Khan superstition

हर फैन जानता है कि सलमान खान ने अपनी दाहिनी कलाई में फ़िरोज़ा ब्रेसलेट पहनते हैं। वह सालों से ऐसा कर रहे हैं। उनके फैन्स के पास भी कई बार वैसा ही ब्रेसलेट होता है, जो सलमान खान की पहचान बन चुका है। सुपरस्टार ने बिग बॉस के कंटेस्टेंट्स को भी ऐसा ब्रेसलेट गिफ्ट किया था।

शाहरुख खान:

Shahrukh Khan superstition

बॉलीवुड के इस सुपरस्टार के पास कारों का बड़ा कलेक्शन है। उनके सभी वाहनों की नंबर प्लेट पर 5555 हैं। बुगाटी वेरॉन, रोल्स रॉयस फैंटम, बेंटले जीटी और रेंज रोवर उनके कार कलेक्शन में शामिल हैं।

विद्या बालन:

Vidya Balan superstition

एक समय ऐसा भी आया था कि विद्या बालन सिर्फ हाशमी कोही को ही अपनी आंखों पर लगाती थीं। यह पाकिस्तान का एक ब्रांड है। उनके सिर्फ इस ब्रांड को इस्तेमाल करने की बात को अंधविश्वास से जोड़ा गया था।

दीपिका पादुकोण:

Deepika Padukone superstition

अभिनेत्री एक बहुत ही धार्मिक व्यक्ति है। हर महत्वपूर्ण चीज से पहले और बाद में चाहे वह काम हो या निजी जीवन से संबंधित कोई चीज, वह दादर के सिद्धि विनायक मंदिर से आशीर्वाद लेती है। दीपिका पादुकोण वहां जाने वाले रेगुलर सेलेब्स में से एक हैं।

बिपाशा बसु:

Bipasha Basu superstition

बिपाशा बसु निम्बू मिर्ची के पारंपरिक टोटके में विश्वास रखती हैं। अभिनेत्री उन्हें अपनी कार, घर और उन सभी अन्य जगहों पर रखती है जहां उन्हें बुरी नज़र से बचने की आवश्यकता महसूस होती है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर