5 साल के बच्चे ने बनाया धमाकेदार गाना, क्यूट आवाज सुन हो जाएगा दिल खुश- पहचानें नन्हा कलाकार?

Bollywood Star Kid Song Video Viral: वीडियो में दिख रहा ये छोटा क्यूट बच्चा बॉलीवुड के फेमस और जाने माने अभिनेता का बेटा है। क्या आप पहचान पा रहे हैं?....

Riteish Deshmukh Share Son Rahyl Deshmukh New Music Video With Vishal Shekhar Watch video
बॉलीवुड स्टारकिड।  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • इन दिनों एक नया वीडियो ट्रेंड कर रहा है।
  • वीडियो में एक 5 साल का बच्चा अपना बनाया गाना गा रहा है।
  • इस नन्हे कलाकार ने इस गाने को खुद ही क्रिएट किया है।

सोशल मीडिया पर आए दिन बच्चों के क्यूट वीडियोज वायरल होते रहते हैं। इन दिनों एक नया वीडियो ट्रेंड कर रहा है। इस वीडियो को सोशल मीडिया यूजर्स खूब पसंद कर रहे हैं जिसका कारण 5 साल के बच्चे का नया गाना है। जी हां, इस वीडियो में एक 5 साल का बच्चा बड़े की ही क्यूट अंदाज में गाना गा रहा है। खास बात तो ये है कि इस नन्हे कलाकार ने इस गाने को खुद ही क्रिएट किया है। 

देखते ही देखते बच्चे की वीडियो खूब वायरल हो रहा है और इसे काफी लाइक किया जा रहा है। वैसे क्या आपको पता ये 5 साल बच्चा स्टारकिड है। जी हां, वीडियो में दिख रहा ये छोटा क्यूट बच्चा बॉलीवुड के फेमस और जाने माने अभिनेता का बेटा है। क्या आप पहचान पा रहे हैं? कौन है ये स्टारकिड? इतना ही नहीं इस वीडियो को बच्चे के पिता ने बॉलीवुड के दिग्गज म्यूजिशियन्स विशाल-शेखर को टैग करते हुए शेयर किया है। साथ ही उन्होंने पूछा है कि क्या आपको इस बच्चे में भविष्य नजर आ रहा है?

चलिए हम ही आपको बताते हैं ये स्टारकिड कोई और नहीं रितेश देशमुख के बेटे राहिल देशमुख हैं। जो कि इस वीडियो में अपनी क्यूट कंपोजिशन और आवाज से सबका दिल जीत रहे हैं। राहिल के साथ वीडियो में उनके बड़े भाई रियान देशमुख भी दिख रहे हैं जो कि उनकी मदद करते नजर आ रहे हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@riteishd) on

रियान देशमुख-राहिल देशमुख के वीडियोज को मिलता है खूब प्यार
बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख, एक्ट्रेस जेनेलिया डिसूजा के बेटों के वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल होते रहते हैं। लॉकडाउन से पहले सामने आए वीडियो में रितेश देशमुख-जेनेलिया डिसूजा के दोनों बेटे रियान देशमुख, राहिल देशमुख फैमिली के साथ लंच पर स्पॉट किए गए थे। एक्टर के दोनों बेटे तब हाथ जोड़कर मीडिया को नमस्कार करते दिखे थे। रियान देशमुख, राहिल देशमुख का ये वीडियो भी खूब पसंद किया गया था। इससे पहले भी एक वीडियो में रितेश देशमुख के छोटे बेटे रियान बिल्ली के पीछे दौड़ते दिखाई दिए थे। रियान स्कूल से निकलने के बाद रास्ते में बिल्ली को पकड़ने की कोशिश कर रहे थे। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@riteishd) on

16 साल की जेनेलिया को दिल दे बैठे के रितेश देशमुख
महाराष्ट्र के पूर्व सीएम विलास राव देशमुख के बेटे रितेश ने अपने करियर की शुरुआत साल 2003 में आई फिल्म तुझे मेरी कसम से की थी। इस फिल्म में रितेश के अपोजिट जेनेलिया डिसूजा थीं। रितेश देशमुख और जेनेलिया डीसूजा बी टाउन के सबसे क्यूट कपल में से एक हैं। दोनों ने एक ही फिल्म से डेब्यू किया और शूटिंग के दौरान ही प्यार हो गया था। जेनिलिया उस वक्त केवल 16 साल की थीं। 


2 बच्चों के माता-पिता हैं जेनेलिया-रितेश
रितेश और जेनेलिया ने एक-दूसरे को करीब 11 साल तक डेट किया। उन्होंने फिल्म मस्ती में भी साथ काम किया था। रितेश के करियर ने इसके बाद रफ्तार पकड़ी। इसके बाद उन्होंने हाउसफुल, मालामाल वीकली जैसी फिल्में की। रितेश देशमुख और जेनलिया डिसूजा ने साल 2012 में शादी की थी। इस कपल के दो बेटे हैं। बड़ा बेटा रियान का जन्म का 25 नवंबर 2014 को हुआ। वहीं 1 जून 2016 को दूसरे बेटे राहिल का जन्म हुआ। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर