Bollywood News Wrap: Rakhi Sawant ने लगवाई कोरोना वैक्सीन की पहली डोज, स्‍वरा भास्‍कर पर रासुका लगाने की मांग

Bollywood News Wrap 16 june 2021: 16 जून का दिन बॉलीवुड के ल‍िए काफी अहम रहा। रामायण सीरियल के अहम किरदार रहे एक्‍टर चंद्रशेखर का निधन हो गया। राखी सावंत ने कोरोना की वैक्‍सीन लगवाई।

Rakhi Sawant
Rakhi Sawant  

मुख्य बातें

  • बुजुर्ग संग मारपीट का वीडियो शेयर कर स्वरा भास्कर ट्रोल
  • बंगाली अदाकारा स्‍वातिलेखा सेनगुप्‍ता का निधन
  • बॉलीवुड एक्‍टर चंद्रशेखर का 98 साल की उम्र में निधन 

Bollywood News Wrap 16 june 2021: 16 जून का दिन बॉलीवुड के ल‍िए काफी अहम रहा। रामायण सीरियल के अहम किरदार रहे एक्‍टर चंद्रशेखर का निधन हो गया। राखी सावंत ने कोरोना की वैक्‍सीन लगवाई और अपने फैंस से वैक्‍सीन लगवाने की अपील की। वहीं जानी मानी बंगाली अदाकारा स्‍वातिलेखा सेनगुप्‍ता ने भी इस दुनिया को अलविदा कह दिया। आइये अब जानते हैं खबरें विस्‍तार से- 

राखी सावंत ने लगवाई कोरोना की पहली डोज
एक्ट्रेस राखी सावंत ने कोरोना वायरस वैक्सीन की पहली डोज लगवाई है। अपने वैक्सीनेशन की वीडियो को राखी ने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर किया हैं। वह वैक्सीन लगवाते वक्त डरी हुई हैं और नर्स से बात करती दिख रही हैं। इस दौरान वह गाना गा रही हैं- तेरे दिल में मेरी एंट्री, मेरे दिल में तेरी एंट्री! राखी सावंत ने वैक्‍सीन लगवाकर फैंस से वैक्‍सीन लगवाने की अपील की है। 

रूस में हॉलीडे मना रही तापसी पन्नू 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Taapsee Pannu (@taapsee)


अभिनेत्री तापसी पन्नू इन दिनों अपनी बहन के साथ रूस में छूट्टियां मना रही हैं। उन्‍होंने इंस्‍टाग्राम पर मॉक्सो से तस्वीरें शेयर की है, जिनमें वो एंजॉय करती दिख रही हैं। फोटो में वो अपनी बहन शगुन के साथ इंडियन ट्रेडिशनल साड़ी में सेंट्रल पवेलियन के सामने खड़ी दिख रही हैं। इस तस्वीर को इंस्टाग्राम पर शेयर कर उन्होने कैप्शन लिखा, ‘यू मी एंड द व्यूटी!’

बुजुर्ग संग मारपीट का वीडियो शेयर कर स्वरा भास्कर ट्रोल
हाल ही में स्वरा भास्‍कर ने अपने ट्विटर एकाउंट पर वीडियो पोस्‍ट किया था जोकि फेक निकला। इस पोस्ट के कारण स्वरा भास्कर चारों तरफ से घिर गई हैं। फिल्ममेकर अशोक पंडित ने भी स्वरा ती जमकर क्लास लगाई है और लोनी के विधायक नंद किशोर गुर्जर ने उनके खिलाफ रासुका के तहत मुकदमा दर्ज़ करने की मांग की है। 

बंगाली अदाकारा स्‍वातिलेखा सेनगुप्‍ता का निधन
सिनेमा जगत के लिए एक और बुरी खबर है। मशहूर बंगाली अदाकारा स्‍वातिलेखा सेनगुप्‍ता का 71 साल की उम्र में निधन हो गया है। उनके निधन से बंगाली सिनेमा जगत में शोक की लहर है। स्‍वातिलेखा और उनके पति रुद्रप्रसाद सेनगुप्‍ता का बंगाली थिएटर में बड़ा योगदान रहा है। वह पिछले 25 दिनों से किडनी संबंधी बीमारी से जूझ रही थीं। उनकी हालत बिगड़ती ही जा रही थी।

बॉलीवुड एक्‍टर चंद्रशेखर का निधन 
रामायण टीवी सीरियल में आर्य सुमंत का किरदार निभाने वाले एक्टर चंद्रशेखर वैद्य का 98 साल की उम्र में निधन हो गया है। चंद्रशेखर ने 50 से 90 के दशक तक कई फिल्मों में काम किया। चंद्रशेखर ने 50 से लेकर 90 के दशक तक  गेटवे ऑफ इंडिया, बरसात की रात,कटी पतंग,  द बर्निंग ट्रेन, नमक हलाल,  डिस्को डांसर, शराबी,  त्रिदेव जैसी फिल्मों में काम किया। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर